Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

‘अब तुझे ठोकेंगे…’ मुख्तार अंसारी की मौत के बाद जेल अधीक्षक को जान से मारने की धमकी

Threat to kill Banda jail superintendent after Mukhtar Ansari's death

समरनीति न्यूज, बांदा : ‘अब तुझे ठोकेंगे, बच सके तो बच…।’ मुख्तार अंसारी की मौत के बाद बांदा के जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी बीती रात डेढ़ बजे किसी अंजान व्यक्ति ने जेल अधीक्षक के मोबाइल पर काल करके दी। लगभग 14 सेकेंड काल के दौरान अंजान व्यक्ति ने जेल अधीक्षक को जान से मारने की धमकी देते हुए गालियां दी। फिर फोन काट दिया।

जेल अधीक्षक ने कराई बांदा कोतवाली में FIR

जेल अधीक्षक श्री शर्मा ने इसकी जानकारी बांदा पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल को दी। साथ ही जेल विभाग के उच्चाधिकारियों को भी दी है। इस बारे में जेल अधीक्षक श्री शर्मा से बात की गई। उन्होंने बताया कि धमकी दी गई है। इसकी जानकारी बांदा एसपी और जेल के सभी बड़े अधिकारियों को दे दी गई है।

बांदा हार्पर क्लब में घोटाला, सरकारी बिल्डिंग में बिना टेंडर किराये पर जिम, किनकी जेबों में किराया?

साथ ही एफआईआर भी बांदा कोतवाली में दर्ज करा दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताते चलें कि बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की 28 मार्च को बांदा जेल में हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। मुख्तार अंसारी के भाई और बेटे ने जहर देकर उसकी हत्या का आरोप लगाया था। खुद मुख्तार ने भी कोर्ट में पत्र देकर खुद की जहर देकर हत्या होने की आशंका जताई थी। अब जेल अधीक्षक को धमकी के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है। पुलिस उक्त नंबर की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें : बांदा में महिला जज को जान से मारने की धमकी, यौन उत्पीड़न के आरोपों की चल रही जांच