Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

Banda : नर्स से छेड़छाड़-आरोपी भाजपा नेता की गिरफ्तारी को लेकर स्वास्थ्यकर्मियों का धरना

Nurse molestation : Health workers stop work

समरनीति न्यूज, बांदा : सरकारी अस्पताल में नर्स से छेड़छाड़ और मोबाइल लूट का मामला तूल पकड़ रहा है। आरोपी भाजपा नेता और उसके साथियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जिला अस्पताल में नर्से धरने पर बैठ गईं। वहीं बाकी स्वास्थ्य कर्मियों ने भी काम बंद कर दिया। इससे घंटों स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल रहीं। मरीजों और तीमारदारों को समस्याओं का सामना करना पड़ा।

Nurse molestation : Health workers stop work

उधर, कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित नर्स के बयान दर्ज किया। कार्रवाई का आश्वासन देकर पुलिस वापस लौट गई।

यह है पूरा मामला

बताते चलें कि शहर के झील का पुरवा की रहने वाली एक स्टाफ नर्स जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में ड्यूटी कर रही थीं। महिला नर्स का कहना है कि पूर्व युवजन सभा के जिलाध्यक्ष एवं भाजपा नेता पुष्कर द्विवेदी समेत 3 लोगों ने वहां पहुंचकर उनसे अश्लील हरकतें करते हुए छेड़छाड़ की। जब उन्होंने मोबाइल से वीडियो बनाने का प्रयास किया तो भाजपा नेता ने उनका मोबाइल धमकाते लूट लिया और काफी देर तक दबंगई दिखाता रहा।

Nurse molestation : Health workers stop work

घटना से आक्रोशित नर्सों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार सुबह लगभग 11 बजे जिला अस्पताल में धरना दिया। सीएमएस आफिस के बाहर नर्सों ने बैठकर धरना दिया। स्वास्थ्य अधिकारियों ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन नर्स आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ी रहीं।

पुलिस ने पहुंचकर दर्ज किए बयान

नर्सो का आरोप है कि पुलिस राजनीतिक दबाव में काम कर रही है और आरोपी को बचाने का काम कर रही है। जानकारी होने पर दोपहर करीब 1 बजे कोतवाली प्रभारी एके दुबे मौके पर पहुंचे। एसआई ने पीड़ित नर्से को बुलाकर उसके 161 के बयान दर्ज किए। अभी कोर्ट में 164 के बयान बाकी है। कोतवाली प्रभारी श्री दुबे ने नर्सों को आश्वासन दिया कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करेंगे। इसके बाद नर्स काम पर लौट गईं। मामला तेजी से तूल पकड़ रहा है।

ये भी पढ़ें : UPNews : भाजपा नेता के खिलाफ नर्सों का प्रदर्शन-काम बंद, FIR को तहरीर 

ये भी पढ़ें : UP : भाजपा नेता और दो साथियों पर नर्स से छेड़छाड़ और लूट का मुकदमा दर्ज