Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

UP : भाजपा नेता और दो साथियों पर नर्स से छेड़छाड़ और लूट का मुकदमा दर्ज

Report of robbery

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में लोकसभा चुनाव 2024 से पहले बीजेपी के लिए असहज करने वाला घटनाक्रम सामने आया है। जिला अस्पताल में नर्स से छेड़छाड़, लूट और मारपीट के मामले में पुलिस ने भाजपा नेता पुष्कर द्विवेदी और उनके दो साथियों के खिलाफ के मुकदमा लिखा है। पुष्कर बांदा के पूर्व भाजयुमो जिला अध्यक्ष हैं। स्थानीय नेताओं के करीबी हैं। शायद यही वजह है कि कोतवाली पुलिस ने रविवार शाम तक यह नहीं माना कि मामले में मुकदमा दर्ज हो चुका है।

कोतवाली पुलिस मामले को दबाती हुई आई नजर

पुलिस यही कहकर मामले को दबाने का प्रयास करती रही कि जांच चल रही है, अभी मुकदमा नहीं हुआ है। वहीं उच्चाधिकारियों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए शनिवार को ही मुकदमा दर्ज करा दिया था।

FIR Against BJP leader in Banda

ऐसे में कोतवाली पुलिस की भूमिका मामले में प्रभावित नजर आ रही है। शनिवार को बांदा जिला अस्पताल में नर्सों ने काम ठप कर दिया था।

शनिवार को नर्सों ने विरोध में ठप कर दी थीं सेवाएं

नर्सों के समर्थन में बाकी स्वास्थ्य कर्मियों ने भी काम रोक दिया था। इनमें से एक नर्स का आरोप है कि 29 मार्च की रात करीब साढ़े 11 बजे भाजपा नेता पुष्कर अपने दो साथियों के साथ इमरजेंसी वार्ड में पहुंचे।

‘..तो दूंगी 50 हजार’, पत्नी का Whatsapp Status देख थाने पहुंचा पति, पढ़िए रौचक खबर..

नर्स का आरोप है कि उनके साथ अश्लील हरकतें कीं। फिर विरोध करने पर गाली-गलौज करते हुए धमकियां दीं। नर्स ने यह भी आरोप लगाया है कि जब उन्होंने वीडियो बनाने का प्रयास किया तो आरोपी नेता और उसके साथियों ने उनका मोबाइल छीन लिया।

पुलिस ने कहा, सभी आरोपी फरार-तलाश जारी

फिर साथियों समेत धमकी देते रहे। उधर, घटना से संबंधित एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। मामले को पहले तो कोतवाली पुलिस ने दबाने का प्रयास किया। लेकिन बाद में स्वास्थ कर्मियों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने पुष्कर द्िववेती और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा लिख लिया। पुलिस का कहना है कि वीडियो से आरोपों की जांच की जाएगी। पुलिस ने कहा कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। तीनों आरोपी फरार हैं।

ये भी पढ़ें : UPNews : भाजपा नेता के खिलाफ नर्सों का प्रदर्शन-काम बंद, FIR को तहरीर

UPNews : भाजपा नेता के खिलाफ नर्सों का प्रदर्शन-काम बंद, FIR को तहरीर