Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

यूपी के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा एमपी में गिरफ्तार, भदोही पुलिस की टीम रवाना

UP's Bahubali MLA Vijay Mishra arrested in Madhya Pradesh, Bhadohi police team leaves

समरनीति न्यूज, डेस्कः यूपी के ज्ञानपुर से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताते हैं कि उनको आगर मालवा जिले से पकड़ा गया है। गिरफ्तारी की कार्रवाई एमपी पुलिस ने यूपी की भदोही पुलिस की सूचना पर की है। इस मामले में भदोही के एसपी रामबदन सिंह ने उनकी गिरफ्तारी की पुष्टि कर दी है। एसपी ने बताया है कि विधायक को भदोही लाने के लिए पुलिस टीम रवाना हो गई है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि विजय मिश्रा और उनकी पत्नी व बेटे के खिलाफ उन्हीं के एक रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने मुकदमा लिखाया था। 2017 में निषाद पार्टी के टिकट पर चुनाव जीतने वाले विजय मिश्रा पर उनके रिश्तेदार ने आरोप लगाए थे। इसके बाद एक दिन पहले विधायक विजय मिश्रा ने खुद की जान को खतरा बताते हुए वीडियो जारी किया।

ये भी पढ़े : लखनऊ में बांदा के विधायक पर हमला, गनर की वर्दी फाड़ी, साले का झगड़ा सुलटाने गए थे ससुराल

वीडियो में उन्होंने कहा था कि वह ब्राह्मण हैं और उनका एनकाउंटर हो सकता है। विधायक का यह भी आरोप था कि जिला पंचायत चुनाव के चलते उनके खिलाफ षड़यंत्र रचा जा रहा है। दूसरी ओर भदोही पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने विधायक के आरोपों को पूरी तरह निराधार बताया है। आपको बताते चलें कि ज्ञानपुर से विजय मिश्रा चौथी बार विधायक चुने गए हैं। तीन बार पहले वह सपा से विधायक रहे हैं।