Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत

Two youths died in separate road accidents in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : बीते 24 घंटे में जिले में अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। एक हादसा उस समय हुआ जब बाइक सवार युवक को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। घायल हालत में कानपुर ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया। वहीं दूसरा युवक वाहन पर सवार था। उसके सिर पर पेड़ की डाल से गंभीर चोट लग गई। मेडिकल कालेज में उसकी भी मौत हो गई।

जसपुरा क्षेत्र में हुई पहली घटना

जानकारी के अनुसार जसपुरा क्षेत्र के गौरी अमारा गांव के प्रेमजीत (18) मंगलवार शाम बिलगांव से बाइक लेकर ननिहाल जा रहे थे। उनकी ननिहाल अरबई गांव में थी। बताते हैं कि रास्ते में कुलकुम्हारी गांव के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर से टक्कर हो गई। प्रेमजीत घायल हो गए। गंभीर हालत में प्रेमजीत को जिला अस्पताल से कानपुर रेफर कर दिया गया। वहां ले जाते समय उनकी मौत हो गई।

नरैनी क्षेत्र में हुई दूसरी घटना

उधर, एक अन्य घटना में नरैनी कोतवाली क्षेत्र के सरांयजदीद गांव के मनीष वर्मा (19) की मौत हो गई। बताते हैं कि मनीष डीजे बजाने का काम करते थे। बीती रात पड़ोसी युवक के साथ डीजे बजाने गए थे। अतर्रा थाना क्षेत्र के पचोखर गांव में बारात के टीका चढ़ाव का कार्यक्रम चल रहा था। मनीष लोडर में चढ़कर डीजे बजा रहे थे। लोडर के आगे बढ़ने पर पेड़ की डाल से उनका सिर टकरा गया। वह गंभीर रूप से घायल हो गए। बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें : बांदा निकाय चुनाव : क्या अबकी बार कांग्रेस प्रत्याशी बचा पाएंगे जमानत..?

बांदा निकाय चुनाव : क्या अबकी बार कांग्रेस प्रत्याशी बचा पाएंगे जमानत..?