Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

UP : खड़ी स्कार्पियों पर पलटा ट्रक, 8 लोगों की मौत

Truck overturns on Scarpies in Kaushambi, 8 people dead

समरनीति न्यूज, डेस्क : बीती रात करीब सवा 3 बजे उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक बालू लदा ट्रक सड़क किनारे खड़ी स्कार्पियों गाड़ी पर पलट गया। इससे गाड़ी में बैठे चालक समेत 8 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा कौशांबी के कड़ाधाम थाना क्षेत्र के देवीगंज चौराहे पर हुआ है। ट्रक में बालू लदा हुआ बताया जा रहा है।

कौशांबी जिले में हुआ दर्दनाक हादसा

गाड़ी में कुल 10 लोग सवार थे, लेकिन अच्छी बात यह रही कि दो लड़कियों ने कूदकर अपनी जान बचा ली। मरने वालों में 3 परिवार की 6 महिलाएं और 2 बच्चे भी शामिल हैं।

Truck overturns on Scarpies in Kaushambi, 8 people dead

बताया जाता है कि कोखराज थाना क्षेत्र के शहजादपुर गांव से पंकज गुप्ता की बारात मंगलवार को देवीगंज पहुंची थी। देवीगंज के माहेश्वरी गार्डेन में पूरा वैवाहिक कार्यक्रम संपन्न हुआ था। कन्या पक्ष के लोग, देवनारायण की बेटी विमला की शादी थी जो कि फतेहपुर के दावतमई कसार के रहने वाले हैं।

मृतकों में 6 महिलाएं- 2 बच्चे शामिल

रात में बारात में शामिल लोग स्कार्पियों से घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान हादसा हुआ। लोगों की चीख-पुकार सुनकर लोगों का ध्यान उस ओर गया। लोग मदद के लिए दौड़ पड़े और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने क्रेन से ट्रक को गाड़ी के ऊपर से हटवाकर मृतकों के शवों को बाहर निकलवाया। बाद में अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

Truck overturns on Scarpies in Kaushambi, 8 people dead

मृतकों के नाम और पते

मरने वालों में प्रयागराज के अल्लापुर के रामानंद नगर की रहने वाली शशि (35) पत्नी रमेश अग्रहरी, रमेश गुप्ता का पुत्र ओम गुप्ता (10), श्वेता (13) रमेश अग्रहरि तथा प्रयागराज के ही धूमनगंज राजरुपपुर निवासी प्रकाशनी (50) पत्‍नी बसंत लाल गुप्‍ता, उनकी बेटी नेहा उर्फ ऋचा गुप्ता (28) व कौशांबी के शहजादपुर निवासी पूनम देवी (40) पत्नी हनुमान प्रसाद, उनकी बेटी खुशी अग्रहरि शामिल हैं। इसके अलावा कौशांबी के शाहजहांपुर निवासी स्नेहा गुप्ता उर्फ मुस्कान (15) पुत्री हनुमान प्रसाद, सोमा तिवारी (16) पुत्री इंद्रनारायण के अलावा गाड़ी चालक मऊ कोखराज निवासी शिवराज (24) पुत्री हरिनारायण शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : Latest News UP : 16 जिलों के SP/SSP समेत 43 IPS के तबादले