Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

STF को इस इंजीनियर की सरगर्मी से तलाश, बुंदेलखंड के कई जिलों में आपरेशन, पढ़िए पूरी खबर..

STF in search of engineer, search operation of Bundelkhand, read full news

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी एसटीएफ की लखनऊ टीम बीते दिन से बांदा-हमीरपुर, चित्रकूट और आसपास के जिलों को खंगाल रही है। सूत्रों का कहना है कि इस टीम को लखनऊ के एक साॅफ्टवेयर इंजीनियर की सरगर्मी से तलाश है। दरअसल, साॅफ्टवेयर इंजीनियर प्रिंस गुप्ता (30) लखनऊ के विराज खंड, गोमती नगर के रहने वाले हैं। उनकी तलाश में ही एसटीएफ सर्च आपरेशन चला रही है। एसटीएफ की एक टीम बीते लगभग तीन दिन से बुंदेलखंड में डेरा डाले हुए है।

फोन काॅल से पता चली थी यह बात

इस टीम को साॅफ्टवेयर इंजीनियर प्रिंस की तलाश है। बताते हैं कि वह पिछले लगभग दो साल से लापता हैं। दो साल पहले वह लखनऊ स्थिति अपने घर से निकले थे लेकिन फिर वापस नहीं लौटे। बताते हैं कि घर से जाते समय न उन्होंने अपना मोबाइल फोन लिया और न ही पर्स साथ में रखा। अब पूरा परिवार और माता-पिता उनके लिए परेशान हैं। सभी उनकी तलाश कर रहे हैं।

सेवानिवृत इंजीनियर हैं पिता

उनके पिता राधेश्याम गुप्ता भी सेवानिवृत चीफ इंजीनियर हैं। उनका कहना है कि बेटे की हर जगह तलाश कर रहे हैं। उधर, पुलिस सूत्रों का कहना है कि पहले प्रिंस की तलाश लखनऊ पुलिस कर रही थी।

STF in search of engineer, search operation of Bundelkhand, read full news

अब उनकी तलाश में एसटीएफ को लगाया गया है। उसी सिलसिले में एसटीएफ टीम बुंदेलखंड में है। एसटीएफ के लोग पहले हमीरपुर और फिर बांदा पहुंचे। इसके बाद चित्रकूट रवाना हो गए। दरअसल, हमीरपुर से काफी समय पहले किसी ने प्रिंस के पिता को फोन किया था कि उनके बेटे को वहां देखा गया है। इसी बात की तस्दीक करने के लिए एसटीएफ इलाके को छान रही है।

ये भी पढ़ें : यूपी में कई IPS अफसरों के तबादले प्रशांत कुमार की जिम्मेदारी बढ़ी

ये भी पढ़ें : Weather Update : बांदा-चित्रकूट और फिरोजाबाद समेत 17 जिलों में लू की चेतावनी