Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में डेंगू से सेंटमैरी के छात्र की मौत, दो नए पाॅजिटिव मिले..

St. Mary's student dies of dengue in Banda, two new positives found
स्वास्तिक। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में डेंगू पांव पसार रहा है। हम सभी को सावधान रहने की जरूरत है। जानकारी मिली है कि सेंटमैरी स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र की डेंगू से कानपुर में

इलाज के दौरान मौत हो गई है। वहीं डेंगू से पीड़ित दो नए पाॅजिटिव मरीज भी मिले हैं। दोनों का इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार बारिश के बाद डेंगू का लार्वा तेजी के साथ पनप रहा है।

ये भी पढ़ें : दुखद : बांदा में राज्यमंत्री के पीआरओ के इकलौते बेटे ने फांसी लगाकर दी जान 

ऐसे में डेंगू मरीजों की संख्या भी लगातार बढ़़ती जा रही है। इसी बीच खबर आई है कि शहर के अर्दली बाजार कटरा मुहल्ले के रहने वाले स्वास्तिक मिश्रा (15) पुत्र नागेंद्र मिश्र बुखार से पीड़ित थे।

परिवार के लोग बांदा जिला अस्पताल में इलाज कराने के बाद कानपुर ले गए। 4 सितंबर को स्वास्तिक को कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां रविवार रात उसकी मौत हो गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जांच में दो और पाॅजिटिव मिले

उधर, सोमवार को जिला अस्पताल की पैथालाजी में डेंगू के 11 सैंपुल लिए गए। इसमें दो लोग पाॅजिटिव मिले हैं। इनमें मंतशा (17) पुत्री मोहम्मद कयूम निवासी खाईंपार, नियाजुद्दीन (35) पुत्र सलाउद्दीन जज कालोनी शामिल हैं। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहां उनका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें : माफिया मुख्तार वाली बांदा जेल में बंदी की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का आरोप

दुखद : बांदा में राज्यमंत्री के पीआरओ के इकलौते बेटे ने फांसी लगाकर दी जान