Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

माफिया मुख्तार वाली बांदा जेल में बंदी की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का आरोप

Mukhtar wali prisoner dies under suspicious circumstances in Banda jail, family alleges murder

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा के मंडल कारागार में बीते महीने से निरुद्ध अनुदेशक की रविवार सुबह अचानक हालत बिगड़ने से संदिग्ध परिस्थितियों में

मौत हो गई। जेल अस्पताल से बंदी को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल पहुंचे परिजनों ने जेल प्रशासन पर बंदी से मारपीट करते हुए उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है।

जेल अधिकारी ने कही यह बात

वहीं जेल प्रशासन का कहना है कि हार्ट अटैक से अनुदेशक की मौत हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताते चलें कि इसी जेल में यूपी का माफिया डान मुख्तार अंसारी भी बंद है।

Mukhtar wali prisoner dies under suspicious circumstances in Banda jail, family alleges murder

जानकारी के अनुसार शहर के परशुराम तालाब मुहल्ले के रहने वाले अजीत (46) दो मार्च 2023 से मंडल कारागार में निरुद्ध थे। बताते हैं कि आज सुबह उनकी हालत बिगड़ी।

ये भी पढ़ें : बांदा : हाईटेंशन लाइन से चिपका व्यक्ति धू-धूकर जला, चोरी के लिए..

उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जानकारी होने पर रोते-बिलखते परिजन अस्पताल पहुंचे। मृतक के पिता का कहना है कि अजीत बिसंडा क्षेत्र के भुराने पुरवा प्राथमिक विद्यालय में अनुदेशक के पद पर तैनात थे।

Mukhtar wali prisoner dies under suspicious circumstances in Banda jail, family alleges murder
मृतक की फाइल फोटो।

पिता का आरोप है कि छेड़खानी और पाक्सो एक्ट के मामले में पुलिस ने उन्हें जेल भेजा था। तब से वह जेल में निरुद्ध थे। उन्हें कोई बीमारी नहीं थी। पिता ने आरोप लगाया कि जेल में उनकी मारपीट करके हत्या की गई है। वहीं वरिष्ठ जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा का कहना है कि बंदी अजीत की हार्ट अटैक से मौत हुई है। उधर, बंदी के पिता ने डीएम से शिकायत करते हुए मामले की जांच कराने की मांग की है। मृतक के पिता वासुदेव कुशवाहा ने जिलाधिकारी को शिकायतीपत्र दिया है।

ये भी पढ़ें : बांदा में बसपा नेता एवं जिपं सदस्य समेत 8 पर छेड़छाड़ का मुकदमा, दो पक्षों में विवाद..