Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

UP : बसपा नेता एवं जिपं सदस्य समेत 8 पर छेड़छाड़ का मुकदमा, दो पक्षों में विवाद..

In Banda case of molestation was filed against 8 including District Panchayat member

समरनीति न्यूज, बांदा : विवाद के बाद एक महिला के आरोपों पर बसपा नेता एवं बिसंडा से जिला पंचायत सदस्य कमलेश साहू और बिसंडा के बाघा के रहने वाले उनके फुफेरे भाई दीपक साहू समेत आठ लोगों के खिलाफ

छेड़छाड़ का मुकदमा लिखा गया है। चर्चा है कि दो पक्षों में आपसी विवाद से जुड़ा मामला है। पुलिस का कहना है कि मुकदमा लिख लिया गया है, लेकिन जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

उधर, बसपा जिलाध्यक्ष रामसेवक प्रजापति से बात करने का प्रयास किया गया। उनका फोन नहीं उठा।

दो पक्षों में पुराने विवाद की बात आ रही सामने

जानकारी के अनुसार बांदा जिले के एक गांव की रहने वाली एक युवती ने आरोप लगाया है कि करीब एक सप्ताह पहले बसपा नेता निवासी बिसंडा, उसका फुफेरा भाई दीपक साहू और कुछ अज्ञात लोग उसके घर में घुस आए थे।

ये भी पढ़ें : घोसी की तरह बांदा में भी BJP की बड़ी हार, लचर संगठन, न मंत्री का जादू- न विधायकों की चमक आ रही काम..

युवती ने आरोप लगाया है कि उक्त लोग उसे जीप में बैठाकर ले जाने लगे। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। पीड़िता ने एसपी से शिकायत की।

पुलिस बोली, जांच के बाद होगी आगे कार्रवाई

कोतवाली प्रभारी अरविंद सिंह गौर ने कहा कि महिला के आरोपों के आधार पर जिला पंचायत सदस्य समेत 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है। उधर, छेड़खानी का मुकदमा होने के बाद कमलेश साहू ने खुद को बेकसूर बताते हुए आरोपों को निराधार बताया है।

ये भी पढ़ें : अपना ख्याल रखिए ! बांदा में मौसमी बीमारियों का प्रकोप, 20 नए मरीज भर्ती..

उनका कहना है कि उन्हें फंसाने का षणयंत्र है, क्यों उनके बुआ के लड़का का पड़ोसी से विवाद हुआ था। विपक्षियों ने फुफेरे भाई के साथ उनको भी फंसाया है। उधर, कोतवाली प्रभारी का कहना है कि दो पक्षों में विवाद की बात सामने आई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

घोसी की तरह बांदा में भी BJP की बड़ी हार, लचर संगठन, न मंत्री का जादू- न विधायकों की चमक आ रही काम..