Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

रामनवमी : जय श्री राम के जयघोष से गूंजा आसमान, जुलूस में हजारों श्रद्धालु की उमड़ी भीड़

Ram Navami procession took place with pomp in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : श्री राम जन्मोत्सव की धूम पूरे बांदा जिले में रही। मुख्यालय पर हजारों श्रद्धालुओं के जय श्री राम के जयघोष से पूरा आसमान गूंज उठा। सुंदर झांकियों के साथ शहर की मुख्य सड़कों से होता हुआ रामनवमी का जुलूस धूमधाम से निकला। राम भक्तों ने हजारों की संख्या में इकट्ठा होकर झांकियों को सजा गगनभेदी नारे लगाए। जुलूस के नेतृत्व करते हुए सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी आगे-आगे चलते दिखाई दिए।

Ram Navami procession took place with pomp in Banda

वहीं तहसील मुख्यालयों पर भी जुलूस पूरे उत्साह और श्रद्धाभाव के साथ निकाले गए। तिंदवारी, बबेरू और अतर्रा में भक्तों की खूब भीड़ उमड़ी। पूरे के पूरे शहर भगवा रंग में रंगे नजर आए।

Ram Navami procession took place with pomp in Banda

सुरक्षा की दृष्टि से भारी पुलिस बल तैनात रहा। भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं के साथ महिला पदाधिकारी भी राम जन्मोत्सव के जुलूस में शामिल हुईँ। इसी तरह अतर्रा और बबेरू, तिंदवारी में भी रामनवमी का जुलूस पूरे श्रद्धाभाव के साथ निकाला गया।

Ram Navami procession took place with pomp in Banda

जगह-जगह भक्तों के लिए प्रसाद की व्यवस्था रही। ढोल-नगाड़ों पर श्रद्धालु जय श्री राम का जयघोष करते हुए आगे बढ़े। जुलूस में महिला और बाल श्रद्धालुओं का भी उत्साह देखते बना। जय घोष से पूरा माहौल भक्तिमय हो उठा।

ये भी पढ़ें : बांदा में मोक्ष के लिए मां का कत्ल, हत्यारा बेटा बोला, महादेव मेरे पास आए थे इसलिए किया वध 

ये भी पढ़ें :  कानपुर : हमराज कांप्लेक्स के टाॅवर में भीषण आग, बुझाने में जुटीं अग्निशमन गाड़ियां