Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

मोक्ष के लिए मां का कत्ल, हत्यारा बेटा बोला, महादेव मेरे पास आए थे इसलिए किया वध

Banda : Son became monster, killed his mother in drunken state

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा जिले में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की पीटकर हत्या कर दी। हत्यारा युवक वारदात को अंजाम देकर अजीबो-गरीब बातें कर रहा है। उसका कहना है कि महादेव मेरे पास आए थे, उन्होंने कहा कि था कि इस युग में तुझे महिला का वध करना है। तभी मोक्ष प्राप्त होगा। इसलिए मां का वध कर दिया है। उसकी बात सुनकर पुलिस और परिवार व आसपास के लोग भी हैरान हैं। दरअसल, देर रात इस कलयुगी बेटे ने विवाद के बाद मां के सिर पर डंडा दे मारा।

हिरासत में अभियुक्त, जांच में जुटी पुलिस

इसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। वहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। जानकारी के अनुसार बांदा नरैनी थाना क्षेत्र के कस्बा के मोहल्ले राजनगर की रहने वाली महिला रामानंदी (50) को बीती रात उनके बेटे रामबाबू ने झगड़े के बाद सिर में डंडे मारकर घायल कर दिया।

ये भी पढ़ें : कानपुर : हमराज कांप्लेक्स के टाॅवर में भीषण आग, बुझाने में जुटीं अग्निशमन गाड़ियां

घटना के बाद शोर-शराबा सुनकर लोग वहां पहुंचे। खून से लतपत रामानंदी को अस्पताल पहुंचाया गया। वहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने छोटे बेटे श्यामबाबू की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखते हुए उसे हिरासत में ले लिया है। सीओ नरैनी का कहना है कि आरोपी को जेल भेजा जा रहा है। घटना का कारण स्पष्ट नहीं है। सीओ का कहना है कि लड़का थोड़ा मानसिक रूप से कमजोर लग रहा है।

ये भी पढ़ें :  यहां पढ़िए ! निकाय आरक्षण की पूरी लिस्ट- किन-किन सीटों पर हुआ बदलाव