Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

पेपर लीक : प्रियंका गांधी ने CBI जांच की मांग उठाई, कहा-फ्री होने चाहिए परीक्षा फार्म

Paper Leak : Priyanka Gandhi raised demand for CBI investigation

समरनीति न्यूज, लखनऊ : उत्तर प्रदेश में पुलिस परीक्षा पेपर लीक को लेकर हो-हल्ला मचा है। इसी बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। इतना ही नहीं प्रियंका गांधी ने कहा है कि सभी परीक्षाओं के फार्म फ्री किए जाने चाहिए। बताते चलें कि यूपी में पुलिस भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले को लेकर लखनऊ से लेकर प्रयागराज तक युवा प्रदर्शन कर रहे हैं।

पेपर लीक मामले में युवा लखनऊ-प्रयागराज में कर रहे प्रदर्शन

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। प्रियंका ने कहा है कि इस मामले में जो भी दोषी हों, उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाना चाहिए। प्रियंका ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा है कि ‘कांग्रेस ने यूपी में भर्ती विधान पेश किया था। इसके तहत पेपर लीक और भर्तियों में भ्रष्टाचार को रोकने के सभी प्रावधानों को शामिल किया था।

अपनी पार्टी के ‘स्वामी’ बने Mourya, यह रखा नाम.., केंद्र पर हमला

कहा कि हमारी मांग है कि सीबीआई जांच के साथ ही एक परीक्षा कैलेंडर जारी होना चाहिए। इसमें विज्ञापन, परीक्षा, नियुक्ति की तारीखें दर्ज होनी चाहिए। साथ ही इसका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाना चाहिए। कहा कि सभी परीक्षाओं के फार्म कतो निशुक्ल किया जाना चाहिए। युवाओं को फ्री बस और ट्रेनें उपलब्ध करानी चाहिए।

ये भी पढ़ें : काशी में पीएम मोदी, बोले-महादेव के आशीर्वाद से चारों ओर बज रहा विकास का डमरू