Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

शर्मनाक : कुमार विश्वास के सुरक्षाकर्मियों ने डाक्टर को बेरहमी से पीटा, कवि का दावा काफिले पर हमला, लोग बोले-कवि को सुरक्षा क्यों..?

Kumar Vishwas's security personnel beat up doctor brutally in Ghaziabad

समरनीति न्यूज, लखनऊ : कवि कुमार विश्वास के सुरक्षा कर्मियों की एक डाक्टर से ओवरटेकिंग के बाद कहासुनी हो गई। सुरक्षा कर्मियों ने डाक्टरों को बेरहमी से पीटा। घायल डाक्टर का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। वहीं कवि विश्वास का दावा है कि उनके काफिले पर हमला हुआ है। सोशल मीडिया पर लोग कवि विश्वास खूब क्लास लगा रहे हैं। लोग सवाल उठा रहे हैं कि कुमार विश्वास को सुरक्षा दी क्यों गई है..? कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि कवि विश्वास को ऐसे में शर्म आनी चाहिए।

सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई कवि की जमकर क्लास, बोले-सुरक्षा देने की क्या जरूरत

बताते हैं कि कवि और डाक्टर दोनों ने तहरीर दी है। हालांकि, सोशल मीडिया पर लोग कवि की जमकर क्लास लगा रहे हैं और उनको मिली सुरक्षा पर सवाल उठा रहे हैं। जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के

महान अभिनेता धर्मेंद्र लखनऊ पहुंचे, झलक पाने को उमड़ी भीड़-10 दिन रुकेंगे..

साहिबाबाद स्थित इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में हरनंदी नदी के पास कवि कुमार विश्वास गुजर रहे थे। उनको सुरक्षा मिली हुई है इसलिए साथ में सुरक्षाकर्मियों की गाड़ी भी थी।

डाक्टर पल्लव बाजपेई ने की पुलिस से शिकायत , कवि का दावा काफिले पर हुआ हमला

बताते हैं कि ओवरटेकिंग को लेकर कार चिकित्सक डॉ. पल्लव बाजपेई से सुरक्षाकर्मियों की बहस हो गई। सुरक्षा कर्मियों ने डाक्टर को बुरी तरह से पीटा।बताया जा रहा है कि घटना के समय कुमार विश्वास अलीगढ़ जा रहे थे। उन्होंने तुरंत ही एक्स (ट्वीटर) पर लिखा कि

यूपी की बड़ी खबर, DGP विजय कुमार DG विजिलेंस बनाए गए

वसुंधरा स्थित घर से जब निकला तो हरनंदी तट के पास किसी कार चालक ने सुरक्षाकर्मियों की कार में दोनों ओर से टक्कर मारते हुए हमला करने की कोशिश की है। लोग सवाल उठा रहे हैं कि क्या एक आदमी सुरक्षा कर्मियों पर हमला करेगा।

पुलिस बोली- मामले की चल रही जांच, लोगों ने की पीटने वालों पर कार्रवाई की मांग

दूसरी ओर डा. पल्लव बाजपेई ने भी मामले में पुलिस को तहरीर देते हुए शिकायत दर्ज कराई है। डाक्टर ने लिखा है कि आरोग्य अस्पताल वैशाली से फ्लोरिस अस्पताल प्रताप विहार की ओर जा रहे थे। रास्ते में पुलिस की गाड़ी ने पास मांगा तो दे दिया और उसके पीछे

17 साल की नाबालिग चला रही थी सेक्स रैकेट, पुलिस छापे में खुलासा-4 महिलाएं मुक्त

अपनी गाड़ी कर ली। उसके पीछे भी एक कार थी और उसने मेरी गाड़ी के आगे अपनी कार रोकते हुए उतरकर बहस शुरू कर दी। फिर गाली-गलौज करने। डाक्टर ने कहा कि चार-पांच लोगों ने झाड़ियों में जमीन पर गिराकर पीटा। उधर, गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : 17 साल की नाबालिग चला रही थी सेक्स रैकेट, पुलिस छापे में खुलासा-4 महिलाएं मुक्त