Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

हाथरस के लोगों को सीएम योगी ने दी 155 करोड़ की सौगात,

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

समरनीति न्यूज, लखनऊ/हाथरसः हाथरस में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दौरा है। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी हाथरश में 155 करोड़ की लागत वाली योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यस करेंगे। इनमें शहर के मुख्य तालाब चौराहा पर बनने वाले ओवरब्रिज का शिलान्यास भी करेंगे। इसके साथ ही प्राथमिक विद्यालय हतिसा व जिला अस्पताल का निरीक्षण भी करेंगे।

बागला इंटर कॉलेज पर जनसभा को संबोधित भी करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी पार्टी के कार्यकर्ताओं व प्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट परिसर के सभागार में बैठक भी करेंगे और विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। कार्यक्रम के अनुसार योगी एटा से लगभग 10:30 पर हाथरस के स्टेडियम परिसर में हेलीकाप्टर से पहुचेंगे।

हाथरस में सभा में बोलते मुख्यमंत्री योगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस में आज 156 करोड़ की 34 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। इस दौरान आयोजित सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने परिवारवाद और जातिवाद की राजनीति करने वालों पर जमकर निशाना साधा।

सीएम ने कहा कि हाथरस की जनता की वर्षों से रेलवे ओवरब्रिज की मांग थी जो आज पूरी हो रही है। उन्होंने कहा कि हाथरस में जिन गांवों में खारे पानी की समस्या है उसको जल्द दूर किया जाएगा। इसके लिए प्रयास शुरू हो चुके हैं।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने ने हाथरस के स्पोर्ट्स स्टेडियम में विभिन्न योजनाओं की प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। फिर हातीसा स्थित प्राथमिक विद्यालय पंहुचे। वहां बच्चों को पुस्तक व बैग वितरित किए। सीएम ने जिला अस्पातल का निरीक्षण भी किया। फिर सीएम योगी आदित्यनाथ बागला इंटर कॉलेज में लाभार्थियों को प्रमाण पत्र बांटे। तालाब चौहरे के ओवर ब्रिज के शिलान्यास के साथ 156 करोड़ की विभिन्न योजनओं का भी शिलान्यास किया। साथ ही लोकार्पण भी किया।

ये भी जरूर पढ़ेंः सूखे बुंदेलखंड पर बरसेंगे योगी सरकार के बादल, किसानों को तकनीक से राहत का सरकारी जुगाड़   

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि हर जिले की अपनी पहचान होती है। स्वधीनता आंदोलन में बढ़-चढ़ कर भाग लेकर महाराजा महेंद्र प्रताप ने हाथरस को उंचाईयों तक पहुंचाया था। वहीं आधुनिक काल में काका हाथरसी ने इस जिले का नाम रोशन किया। साथ ही हींग उद्योग ने भी हाथरस को नई पहचान दी है।