Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

अभी-अभी झांसी रेलवे स्टेशन पर भीषण आग से हड़कंप, काबू पाने में जुटे रेलवे अधिकारी

झांसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-4 पर आग का दृश्य।

समरनीति न्यूज, झांसीः आज रविवार सुबह कुछ देर पहले ही झांसी रेलवे स्टेशन पर भीषण आग लग गई। इससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। हरकत में आए रेलवे अधिकारियों ने तुरंत ही आग पर काबू पाने की तैयारियां शुरू कर दीं। अभी तक अधिकारी आग पर काबू पाने की जद्दोजहद में लगे हैं। प्लेटफार्मों को खाली करा लिया गया है। हांलाकि फिलहाल इस अग्निकांड में किसी तरह के जान-माल के नुकसान की कोई सूचना नहीं है।

प्लेटफार्म नंबर – 4 के फुट ब्रिज के नीचे केबिल बाक्स में धमाके के साथ लगी आग, प्लेटफार्म कराए गए खाली 

आज सुबह झांसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-4 के फुट ब्रिज के नीचे लगे केबिल बाक्स में अचानक तेज धमाका हुआ। इससे पहले कि वहां मौजूद यात्री या वेंडर कुछ समझ पाते, तेजी से आग फैल गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

ये भी पढ़ेंः झांसी में दिनदहाड़े पेट्रोलपंप मालिक की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 1 मरा-3 गंभीर

तुरंत ही आरपीएफ और रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे। रेलवे अधिकारियों ने तुरंत ही  प्लेटफार्म को खाली करा लिया। ट्रेनों को दूसरे प्लेटफार्म के लिए डायवर्ट कर दिया गया। लगभग एक घंटे से रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल बना है।

ये भी पढ़ेंः ..अब दुनिया सुनेगी बुंदेलखंड के किलों की वीर गाथा

बताया जा रहा है कि रेलवे अधिकारियों ने आग लगने के कारणों की जांच के आदेश दिए हैं। रेलवे अधिकारियों ने फिलहाल किसी तरह के जान-माल के नुकसान की जानकारी से इंकार किया है।