Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

मुरादाबाद में डी-15 गैंग और पुलिस में चलीं गोलियां, दरोगा-सिपाही और सरगना घायल

समरनीति न्यूज, मुरादाबादः जिले में आज पुलिस की ईनामी बदमाश के गैंग डी-15 से मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से चली गोलीबारी में एक दरोगा और सिपाही के अलावा बदमाश भी गोली लगने से घायल हो गया। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पकड़ा गया बदमाश डी-15 गैंग का खतरनाक बदमाश बताया जा रहा है। उसके उपर 29 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।

29 से ज्यादा मुकदमें है डी-15 गैंग पर, पुलिस के हाथ लगा है गैंग का 25 हजार का ईनामी सरगना बबुआ 

बताया जाता है कि मुरादाबाद पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी बदमाश बाबू उर्फ बबुआ को धर दबोचा। कुख्यात बबुआ टॉप 10 बदमाशो में एक है और वह डी 15 गैंग का सरगना भी है।

पुलिस का कहना है कि उसके गैंग पर 29 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। बबुआ क्षेत्र में अपने अन्य चार साथियों के साथ किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में था। इसी दौरान उसका पुलिस से सामना हो गया।

ये भी पढ़ेंः एसटीएफ के हत्थे चढ़ा 50 हजार का इनामी बाबरिया

दरअसल, मुरादाबाद की बिलारी थाना पुलिस को जानकारी मिली थी कि कुछ बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं जिसके बाद पुलिस के बड़े अधिकारियों को जानकारी दी गई। बिलारी पुलिस और मैनाठेर थाना पुलिस ने बदमाशों को चारों तरफ से घेर लिया।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में पुलिस और बांगलादेशी बदमाशों में मुठभेड़, गोली लगने के बाद दो बदमाश गिरफ्तार

खुद को घिरता देख बदमाशो ने पुलिस पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई गोलीबारी में 25 हजार का इनामी बदमाश बाबू घायल हो गया। वही गैंग के 2 अन्य बदमाश को पकड़ने के लिए कांबिंग की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः अब देखिए, ‘बाहुबली’ पार्ट 1 से पहले की शानदार कहानी !

पकड़ा गया बदमाश जिले के कुख्यात डी 15 गैंग का सरगना है। डी 15 गैंग पर जिले भर में 29 से ज्यादा केस दर्ज है। फिलहाल पुलिस टीम बाकी 2 अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है।