Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

UP : छात्रा को ट्रक ने रौंदा, नो एंट्री में हादसे ने खोली पुलिस लापरवाही की पोल..

In Banda Girl Student crushed by truck in no entry

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में ओवरलोडिंग और नो एंट्री में भारी वाहनों की आवाजाही जानलेवा साबित हो रही है। बीती देर साम एक छात्रा को नो एंट्री में घुसे ट्रक ने कुचल दिया। छात्रा हादसे के समय अपने भाई के साथ बाइक पकड़ने जा रही थी। छात्रा का भाई हादसे में बाल-बाल बच गया। लोगों ने जाम लगाकार नाराजगी जताते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की। चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

गुस्साई भीड़ ने लगाया जाम, विधायक भी पहुंचे

लोगों ने आधा घंटे तक जाम लगाए रखा। बाद में समझाने पर जाम खुला। जानकारी के अनुसार बबेरू के भुराने पुरवा के रहने वाले सींचपाल कुंवर बहादुर की 21 साल बेटी ट्विंकल छात्रा है। वह अपनी बुआ सावित्री के घर कस्बा के शिवाजी चौराहे में रहकर पढ़ाई करती थी।

ये भी पढ़ें : बांदा में पूर्व फौजी का कुकर्म : दो मासूम बहनों को घर बुलाकर एक से छेड़छाड़, ऐसे हुआ भंडाफोड़..

बताते हैं कि मंगलवार शाम बांदा शहर जाने के लिए फुफेरे भाई ऋषभ के साथ बुलट से बस स्टैंड जा रही थी। मुख्य चौराहे पर शिव मंदिर के पास पीछे से आ रहे सीमेंट लदे ट्रक की टक्कर लगने उछल कर सड़क पर गिर गई। ट्रक ने उसे रौंद दिया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

अधिकारियों ने दिया आश्वासन, तब माने लोग

लोगों ने गुस्से में जाम लगा दिया। क्षेत्रीय विधायक विशंभर सिंह यादव ने मौके पर पहुंचकर पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया। साथ ही कार्रवाई की मांग की। एसडीएम नम मेहता और कोतवाली प्रभारी पंकज सिंह ने किसी तरह लोगों को समझाकर शांत किया। परिजनों का कहना है कि कमर से दिव्यांग छात्रा स्नातक कर चुकी थी।

ये भी पढ़ें : सीएम योगी का बड़ा फैसला, सिपाही भर्ती में 22 से बढ़कर 25 साल हुई आयु सीमा