Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

सीएम योगी का बड़ा फैसला, सिपाही भर्ती में 22 से बढ़कर 25 साल हुई आयु सीमा

Transfer of 42 ASPs in UP changes in many districts including Kanpur-Sitapur-Bijnor read complete list

आशा सिंह, लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस भर्ती का सपना संजोय युवाओं के लिए बड़ी खबर है। सीएम योगी ने निर्देशों पर अब यूपी पुलिस भर्ती में अभ्यर्थियों की आयु सीमा 22 से बढ़ाकर 25 साल होगी। आयु सीमा में छूट की मांग कर रहे युवाओं को सीएम योगी ने बड़ी राहत दी है। जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी ने प्रमुख सचिव गृह को इस संबंध में जरूरी निर्देश दिए हैं। आयु सीमा में यह छूट सभी वर्गों के अभ्यर्थियों को मिलेगी। बताते चलें कि हाल ही में पुलिस सिपाही भर्ती के अभ्यर्थियों ने सीएम योगी से यह मांग करते हुए अपील की थी।

सीएम योगी ने x एकाउंट पर दी जानकारी

बताया जा रहा है कि इस बार होने वाली पुलिस भर्ती में सभी वर्गों के अभ्यर्थियों को आयु सीमा में यह छूट मिलेगी। बताते चलें कि योगी सरकार ने 23 दिसंबर को यूपी में नागरिक

Lucknow : गुरुग्रंथ साहिब को सीएम योगी ने सिर-माथे किया ग्रहण, सीएम आवास पर गुरुवाणी-अरदास और लंगर

पुलिस आरक्षी भर्ती के लिए आवेदन निकाले हैं। 16 जनवरी तक इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री ने प्रदेश के प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद को इसे लेकर जरूरी निर्देश दिए हैं। सीएम योगी ने युवाओं की इस संबंध में मांग को जायज माना है। खुद सीएम योगी ने अपने एक्स (x) एकाउंट पर इसकी जानकारी भी दी है। उधर, सीएम योगी के इस फैसले से युवाओं में जबरदस्त खुशी है। सोशल मीडिया पर सीएम योगी की जमकर तारीफ हो रही है।

ये भी पढ़ें : ‘मेरा पति नामर्द, मेरे साथ धोखा’, 6 माह की दुल्हन का आरोप-पुलिस ने कराई डाक्टरी जांच