Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

पूर्व फौजी का कुकर्म : दो मासूम बहनों को घर बुलाकर एक से छेड़छाड़, ऐसे हुआ भंडाफोड़..

Dead body of youth found in pond of Mahaviran temple in Banda, fear of murder
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में एक पूर्व फौजी का कुकर्म सामने आया है। पुलिस लाइन क्षेत्र में दो मासूम बहनें अपने घर के बाहर खेल रही थीं। बताते हैं कि वहां रहने वाला एक पूर्व फौजी दोनों मासूम बहनों को बहाने से अपने घर ले गया। वहां एक से अश्लील हरकतें करते हुए उससे छेड़छाड़ करने लगा। तभी छोटी बहन को कुत्ते ने काट लिया तो वह रोने लगी। आरोपी घबरा गया और बच्चियों को घर से बाहर निकालकर दरवाजा बंद कर लिया।

कुत्ते के काटने से खुला मामला, छानबीन में जुटी पुलिस

डरी-सहमी बच्चियां रोने लगीं। रोते-रोते घर पहुंची और परिवार के लोगों को पूरी बात बताई। तब कहीं जाकर परिजनों को घटना की जानकारी हुई। परिजनों ने कोतवाली में पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। उधर, कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

‘मेरा पति नामर्द, मेरे साथ धोखा’, 6 माह की दुल्हन का आरोप-पुलिस ने कराई डाक्टरी जांच

जानकारी के अनुसार पुलिस लाइन क्षेत्र में पड़ोस में रहने वाले पूर्व फौजी ने दोनों बहनों को बहलाकर अपने घर में बुला लिया। दोनों की उम्र क्रमश: 7 और 5 साल है। बताते हैं कि आरोपी ने बड़ी बच्ची से अश्लीलता करते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी।

पुलिस बोली, जांच के बाद होगी कार्रवाई

इसी बीच कमरे के बाहर खड़ी छोटी बहन को कुत्ते ने काट लिया तो वह रोने लगी। भेद खुलने के डर से घबराए आरोपी ने दोनों को घर से बाहर निकाल दिया।

दोनों बच्चियां रोते हुए डरी-सहमी सी घर पहुंचीं। तब मां को दोनों ने पूरी बात बताई। पीड़ित मां ने कोतवाली में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई को तहरीर दी है। मामले में कोतवाली प्रभारी अनूप दुबे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी के खिलाफ जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : बांदा में ‘मेरा पति नामर्द, मेरे साथ धोखा’, 6 माह की दुल्हन का आरोप-पुलिस ने कराई डाक्टरी जांच