Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

‘मेरा पति नामर्द, मेरे साथ धोखा’, 6 माह की दुल्हन का आरोप-पुलिस ने कराई डाक्टरी जांच

'My husband is impotent, cheated on me',

समरनीति न्यूज, बांदा : एक दुल्हन ने शादी के 6 महीने बाद पति पर बेहद अजीबो-गरीब आरोप लगाया है। दुल्हन का कहना है कि उसका पति नामर्द है। वह शारीरिक संबंध बनाने की क्षमता नहीं रखता। महिला ने कहा कि उसके साथ धोखा हुआ है। महिला ने इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई है। साथ ही ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है। महिला की शिकायत की जांच के क्रम में पुलिस ने डाक्टरों के पैनल से युवक की जांच कराई है। पुलिस का कहना है कि जांच रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। जांच रिपोर्ट के आधार पर पुलिस मामले में कार्रवाई की तैयारी कर रही है। वहीं पूरा घटनाक्रम चर्चा का विषय बना है।

तिंदवारी की महिला की हमीरपुर में हुई थी शादी

जानकारी के अनुसार यूपी के बांदा जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र की एक 28 साल की नवविवाहिता ने तिंदवारी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसका आरोप है कि उसकी शादी लगभग 6 माह पहले हमीरपुर जिले के एक व्यक्ति से हुई थी। विवाहिता का कहना है कि शादी के बाद उसके पता चला कि उसका पति नामर्द है। महिला ने कहा कि शादी की पहली रात

ये भी पढ़ें : बांदा में जीजा ने घर में अकेली साली को दबोचा-दुष्कर्म का किया प्रयास, आहत पीड़िता ने लगा ली फांसी 

उसके पति ने बातों में गुजार दी। फिर इसके बाद पास आने से बचता रहा। बाद में उसे पता चला कि पति नामर्द है। उसके साथ धोखा हुआ है। महिला का कहना है कि शादी के बाद उसे पत्नी का कोई सुख नहीं मिला है। शिकायत दर्ज करते हुए बांदा की तिंदवारी पुलिस ने शनिवार को जिला अस्पताल में 4 डाक्टरों के पैनल से

चार डाक्टरों के पैनल ने की पति की जांच

मेडिकल चेकअप कराया है। इस पैनल में डा. विनीत सचान, डा. हरदयाल, डा. अंकित और डा. ह्दयेश पटेल शामिल रहे। मामले में तिंदवारी थानाध्यक्ष कौशल सिंह का कहना है कि महिला की तहरीर पर उसके पति के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपी पति की चार डाक्टरों के पैनल से डाक्टरी जांच कराई गई है।

ये भी पढ़ें : UP : स्कूल वैन में छात्रा से दुष्कर्म, प्रबंधक बोली- ‘बेटा किसी को न बताना’, प्राचार्य-टीचर समेत 5 पर FIR..