Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में अपह्रत व्यवसाई के घर लौटने की चर्चाओं का बाजार गर्म, परिजनों ने किया इंकार

अपह्रत प्रदीप सिंह उर्फ नीलू। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, लखनऊः बुंदेलखंड के बांदा शहर से बीते दिनों अगवा हुआ टाइल्स कारोबारी सकुशल घर लौट आया है। इस तरह की चर्चाएं आज दिनभर बांदा शहर में छाई रहीं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में भी अपह्रत प्रदीप से वापस घर लौट आने की खबरें छपीं। लेकिन न तो पुलिस ने इसकी पुष्टि की और न ही अपह्रत के परिजनों ने। परिवार के लोग प्रदीप के लौटने की बात से साफ इंकार करते रहे। वहीं पुलिस अधिकारियों ने भी जानकारी से इंकार किया।

परिवार के लोगों का अपह्रत के लौटने से इंकार 

बताते चलें कि बांदा के अतर्रा में रहने वाले टाइल्स कारोबारी प्रदीप सिंह सेंगर उर्फ नीलू को बदमाशों ने बीती 21 सितंबर को रात लगभग साढ़े 8 बजे उस समय अगवा कर लिया था जब वह चिल्ला रोड स्थित अपनी टाइल्स के शोरूम पर मौजूद थे। बांदा शहर से कारोबारी के अपहरण की वारदात ने सभी को हिलाकर रख दिया था। खासकर व्यापारी वर्ग के लोग और पुलिस महकमे के लोग सकते में थे।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में शुक्रवार देर रात टाइल्स शोरूम के मालिक का अपहरण 

पुलिस महकमे के होश उड़ गए थे। हांलाकि पुलिस ने इस वारदात को बेहद गंभीर से लिया था। इसके खुलासे के लिए कई टीमों का गठन कर दिया गया था। इसका बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि वारदात के बाद खुद आईजी इलाहाबाद जोन एसएन सावत खुद मौके पर पहुंचे थे। साथ ही वारदात से जुड़े हर बिंदु पर पल-पल की खबर ले रहे थे।

पूछताछ करते एडीजी इलाहाबाद एसएन सावत व अधिकारी। (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ेंः 36 घंटे बाद लगभग 120 किमी दूर मिली व्यापारी प्रदीप के अपहरण में प्रयुक्त इनोवा कार  

इतना ही नहीं आईजी जोन लगातार घटना की मानिटरिंग कर रहे थे। लेकिन पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी। वहीं आज शहर में चर्चा रही कि अपह्रत प्रदीप बीती रात सकुशल लौट आया है। ये खबर जंगल में आग की तरह तेजी से फैल गई।

पुलिस ने भी नहीं की कोई पुष्टि 

लेकिन पुलिस और परिवार के लोग चुप्पी साधे रहे। बाद में परिवार के लोगों ने जानकारी करने पर मीडिया कर्मियों से प्रदीप के लौटने की बात से साफ इंकार कर दिया। पुलिस की ओर से कोई बयान जारी नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ेंः अपह्रत प्रदीप को लेकर आसपास ही कहीं छिपे बैठे हैं अपहरणकर्ता ! पुलिस ने कर रखी है तगड़ी घेराबंदी

हांलाकि गुरूवार को शाम होते-होते पुलिस अधिकारियों ने इससे इंकार किया। कुछ देर को इस खबर से जिले के व्यापारी वर्ग में खुशी फैल गई थी। उनको लगा था कि उनका अपह्रत साथी लौट आया है लेकिन बाद में खबर गलत साबित हुई। हांलाकि कुछ लोग अब भी प्रदीप के लौटने की बातें कर रहे हैं।