Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में कटरा चौराहे पर हादसा, एंबुलेंस चालक की मौत-ट्रक ने किसान को कुचला

In Banda Accident at Katra intersection and ambulance driver dies-truck crushes farmer

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में अलग-अलग हादसों में एंबुलेंस चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई। एक हादसा शहर के कटरा चौराहे के पास हुआ। वहां स्कूटी सवार को चार पहिया वाहन चालक ने टक्कर मार दी। वहीं दूसरा हादसा देहात कोतवाली क्षेत्र में हुआ। जानकारी के अनुसार शहर के नोनिया मोहाल कटरा के रहने वाले शंकर रैकवार (34) एंबुलेंस चालक थे। मंगलवार रात को वह स्कूटी से अस्पताल से अपने घर वापस लौट रहे थे।

अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी सवार की मौत

इसी दौरान कटरा चौराहे के पास सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने उनकी सकूटी में टक्कर मार दी। इससे स्कूटी सवार शंकर गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोग उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां डाक्टरों ने देखते ही

लोकसभा-2024 : न जान-न पहचान, होर्डिंग्स के भरोसे चुनावी घमासान !

मृत घोषित कर दिया। मृतक के बड़े भाई आशीष का कहना है कि मृतक अपने पीछे दो बच्चे और पत्नी को छोड़ गए हैं। पुलिस वाहनकी पहचान करने के लिए सीसीटीवी फुटैज खंगाल रही है।

देहात कोतवाली के लुकतरा मार्ग पर हादसा

उधर, देहात कोतवाली क्षेत्र के करहिया गांव के अयोध्या (55) बुधवार दोपहर साइकिल से खेत जा रहे थे। बताते हैं कि इसी दौरान लुकतरा संपर्क मार्ग पर पथरी खदान जा रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है। बताते हैं कि मृतक के परिवार में 4 बेटियां और 1 बेटा है।

ये भी पढ़ें : बांदा में अश्लील वीडियो वायरल होने पर युवती ने लगाई फांसी, कथित प्रेमी के खिलाफ जांच शुरू..