Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा अस्पताल के स्वास्थ्यकर्मी ने लगाई फांसी, कंडोलेंस से मरीज परेशान..

Health worker hanged in Banda hospital, patients upset by condolence

समरनीति न्यूज, बांदा : जिला अस्पताल में तैनात संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी ने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। घटना से घरवालों में कोहराम मच गया। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के बाद

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना का कारण अज्ञात बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार शहर के मर्दननाका के रहने वाले मुशीर अहमद (32) शनिवार तड़के सुबह फांसी लगा ली।

पहले भी कर चुका था सुसाइड की कोशिश

उनकी मां हाजरा ने देखा तो शोर मचाया। शोरशराबा सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। हालांकि, अस्पताल भी ले जाया गया। वहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें : बांदा में अनहोनी : मासूम बच्ची समेत दो की मौत, दो अस्पताल में भर्ती

मृतक के भाई शब्बीर ने बताया कि मुशीर जिला अस्पताल के ब्लड बैंक में वार्ड ब्वाय के पद पर तैनात थे। परिवार में उनकी पत्नी अरफा और दो बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि वह पहले भी सुसाइड की कोशिश कर चुके थे।

in Banda Wife's tip-off, ward boy consumes poison, dies

कंडोलेंस के नाम पर बंद की जांच, मरीज परेशान

उधर, स्वास्थ्य कर्मचारी की मौत की जानकारी स्वास्थ्य कर्मियों को भी हुई। 11 बजते ही वहां के कर्मचारियों ने ब्लड सेंपल लेने से मना कर दिया। शहर के कालूकुआं मुहल्ले के रहने वाले विवेक मिश्रा का कहना है कि पत्नी विजेता की जांच कराने पैथालाजी पहुंचे। वहां कंडोलेंस का बहाना बनाकर उनका सेंपल लेने से मना कर दिया गया। बाद में उन्होंने जिला महिला अस्पताल में अपनी पत्नी की जांच कराई। मरीजों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें : UP : गाड़ियों पर ब्राह्मण-राजपूत, जाट-गुर्जर लिखने वालों की खैर नहीं, CM Yogi के सख्त निर्देश

बांदा में नशे में धुत्त दबंग ने गोली चलाई-युवक घायल, भीड़ ने पुलिस को सौंपा