Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में अनहोनी : मासूम बच्ची समेत दो की मौत, दो अस्पताल में भर्ती

in Banda Wife's tip-off, ward boy consumes poison, dies

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा जिले में अलग-अलग अनहोनियों में एक छह साल की मासूम बेटी समेत दो लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक घटना तिंदवारी थाना क्षेत्र के बछेउरा गांव

की है और दूसरी अतर्रा क्षेत्र के ओरहा गांव की। जानकारी के अनुसार अतर्रा थाना क्षेत्र के ओरहा गांव के अनुज (21) हर घर नल योजना के तहत पाइप लाइन बिछाने का काम कर रहे थे।

सांप के काटने पर हुई मजदूर की मौत

शुक्रवार तड़के सुबह सोते समय सांप ने उन्हें काट लिया। चिल्लाता हुए वह बाहर की ओर भागे। साथी मजदूर की नींद खुली तो लेकर स्वास्थ केंद्र पहुंचे। वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ें : Banda : महिला बाइकर्स का DM दुर्गाशक्ति ने जोशीले अंदाज में किया स्वागत..

इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उधर शहर के केवटरा मुहल्ले के रहने वाले देवीदयाल (35) और नरैनी कोतवाली क्षेत्र के गंगापुरवा विष्णु (12) को भी सांप ने काट दिया। दोनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

नानी के घर में मासूम दीवार के नीचे दबी

एक अन्य घटना में हमीरपुर के लोहारी गांव के हरगोविंद की 6 साल की बेटी अंशिका मां रामबाई के साथ अपनी ननिहाल बांदा के तिंदवारी क्षेत्र के बछेउरा गांव नानी रानी के घर आई थी। बीती रात बारिश में कच्ची दीवार ढह गई। इससे बच्ची मलबे में दब गई। जबतक उसे बाहर निकाला गया। उसकी मौत हो चुकी थी।

ये भी पढ़ें : बांदा में नशेबाज पति, खाने पर नोंकझोंक और विवाहिता की मौत, पुलिस ने कही यह बात..

Banda : सभी के मन में सवाल, कौन है 65 साल की मृत महिला ?