Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा के लिए अच्छी खबर, 81 कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट निगेटिव, माचा का लड़का भी शामिल

Medical college staff quarantined 29 people including doctors in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः कोरोना संकट के बीच जिले के लिए गुरुवार को राहत भरी खबर आई है। 81 कोरोना संदिग्धों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। इन 81 लोगों में हाल ही में तिंदवारी थाना क्षेत्र के माचा गांव में कोरोना संक्रमित मिले युवक की जांच रिपोर्ट भी शामिल है। वहीं कुछ दिन पहले रैपिड टेस्ट में नरैनी में मिले तीन संदिग्धों में दो की जांच रिपोर्ट भी निगेटिव आ गई है। हालांकि, एक की जांच रिपोर्ट का अभी इंतजार किया जा रहा है। इन सब बातों की पुष्टि मेडिकल कालेज के प्राचार्य डा. मुकेश यादव ने की है।

शिव गांव के व्यक्ति की छठवीं बार होगी जांच

उन्होंने बताया कि अभी बिसंडा के शिव गांव के रहने वाले व्यक्ति का सैंपुल जांच के लिए छठवीं बार भेजा जाएगा। बताते चलें कि कुछ दिन पहले मुंबई से लौटे एक लड़के में कोरोना लक्षण मिले थे। बाद में उसकी सैंपुल को कोरोना जांच को भेजा गया। उसकी रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई थी।

ये भी पढ़ेंः बांदा की बड़ी खबरः हार्पर क्लब पर पुलिस का छापा, जुआरियों की थी सूचना

इससे जिले में हड़कंप मच गया था। प्रशासन ने पूरे गांव को सील कर दिया था। आसपास के 1 किमी के इलाके को भी सील कर दिया गया था। पूरे गांव व आसपास के लोगों की जांच की जा रही थी। साथ ही युवक को आइसोलेट करने के बाद ग्रामीणों का भी रैपिड टेस्ट किया जा रहा था। हालांकि, टेस्ट चलते रहेंगे। फिलहाल प्रशासन ने राहत की सांस ली है। मेडिकल कालेज के प्राचार्य डा. मुकेश यादव ने बताया कि सभी रिपोर्ट निगेटिव आई हैं।

ये भी पढ़ेंः बांदा में पुलिस ने शहर से बार्डर तक बढ़ाई चौकसी, 39 बैरियर लगाकर चेकिंग