Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में मजदूरों को ला रही पिकअप पलटी, बच्चों समेत 8 घायल

Eight injured in pickup of overturned workers on highway in Kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुरः मध्यप्रदेश में लाकडाउन में फंसे मजदूर जौनपुर के मजदूर और उनके परिजन आज बुधवार सुबह कानपुर देहात जिले में हाइवे पर हादसे में घायल हो गए। यह हादसा उस वक्त हुआ जब सभी एक भाड़े की पिकअप से अपने-अपने घर जौनपुर लौट रहे थे। इसी दौरान पिकअप हाइवे पर अनियंत्रित होकर पलट गई। उसपर सवार बच्चों समेत 8 मजदूर घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में सभी घायल लोग जौनपुर जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। बताते हैं कि सभी भाड़ा वाहन से घर लौट रहे थे।

मध्यप्रदेश से जौनपुर जा रहे थे मजदूर

बताया जाता है कि आज बुधवार सुबह कानपुर देहात में हाइवे पर गांव कांधी के पास तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में जौनपुर के बरसठी गांव निवासी रितेश (25), रोहित (20), रिंकू (22), विकास(15), आकाश (19), लालू (8), अजीत (10) गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ेंः लाॅकडाउन में सेक्स रैकेट का खुलासा, दो महिलाएं-चार पुरुष आपत्तिजनक हालात में मिले

हादसे की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। प्राथमिक इलाज के बाद घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। कांधी चौकी इंचार्ज जीतमल ने बताया है कि चालक मौके से फरार है, उसकी तलाश की जा रही है। पिकअप पलटने से घायल एक व्यक्ति ने बताया कि एमपी के श्यामगढ़ में वे सभी जूस बेचने का काम करते हैं।

ये भी पढ़ेंः Corona: कानपुर में 3 साल की बच्ची व ट्रैफिक सिपाही पाॅजिटिव, कुल 223 हुई संख्या