Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुर में कोविड-19 टीम के सदस्य डाक्टर की मौत

Doctor dies in Sitapur Kovid-19 team member

समरनीति न्यूज, सीतापुरः जिले में कोविड-19 हास्पिटल खैराबाद में टीम-बी में शामिल रहे डाक्टर की आज सीतापुर जिला अस्पताल में आज बुधवार सुबह मौत हो गई। वहीं सीतापुर जिले के गोंदलामऊ में स्थित स्वास्थ्य केंद्र में तैनात थे, लेकिन आजकल कोविड टीम-बी का सदस्य होने की वजह से उनकी ड्यूटी खैराबाद में लगाई गई थी। आज उनके निधन से शोक की लहर दौड़ गई। वह मूल रूप से बलरामपुर के रहने वाले थे। अनहोनी की सूचना मिलने पर उनके माता-पिता यहां सीतापुर पहुंचे। उनके निधन से स्वास्थ्य विभाग के लोग भी सदमे में हैं।

बाथरूम में गिरने से हुए थे घायल

बताया जाता है कि करीब एक सप्ताह पहले बाथरूम में गिर गए थे। इसके बाद उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई। आज बुधवार सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया। सीएम डा आलोक वर्मा ने बताया कि डा. राकेश मिश्रा ने बताया है कि उनका कोरोना टेस्ट भी कराया गया था। उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर में दरोगा को पीटने वाला सिपाही निलंबित, विभागीय जांच भी शुरू

बताते हैं कि आज उनकी तबियत बिगड़ने के बाद उनको लखनऊ रेफर करने की तैयारी चल रही थी। इसी दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। बताते हैं कि कुछ दिनों से माता-पिता डा. राकेश के साथ थे। बाद में माता-पिता उनके शव को एंबुलेंस में लेकर पैतृक गांव रवाना हो गए। बताया जाता है कि डा. मिश्रा मूल रूप से बलरामपुर के उतरौला के रहने वाले थे। उनके भाई पीयूष मिश्र गोंडा के पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष थे।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर में टूरिस्ट बीजा पर धर्म प्रचार कर रहे 10 बांग्लादेशियों पर मुकदमा