Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर शहर के पनकी में किन्नरों के गुरु का बेरहमी से कत्ल

In Kanpur's Panki, drug addicts brutally murdered master of eunuchs

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर के पनकी इलाके में एक वारदात ने सभी को हिलाकर रख दिया। कुछ नशेबाज युवकों ने एक किन्नरों के गुरु की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। चौंकाने वाली बात यह है कि अपने किन्नर गुरु को पिटता देख चेला भागकर पास की पुलिस चौकी पहुंचा। बताते हैं कि वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे थाने जाने की सलाह देकर टरका दिया। हत्या की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची। बताते हैं कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि हत्यारोपियों की तलाश की जा रही है।

चेले का आरोप बुलाने पर नहीं आई चौकी पुलिस

बताया जाता है कि प्रयागराज के सिरसा गांव निवासी किन्नर गुरु काजल उर्फ कन्हैया (35) पनकी मंदिर पुलिस चौकी के पीछे झोपड़पट्टी में रहते थे। उनके साथ उनके चेले धर्मेंद्र और राहुल भी रहते थे। बताते हैं कि मंगलवार रात गुरु काजल से इलाके में रहने वाले शीलू राजपूत समेत अन्य युवकों का विवाद हो गया। तीन युवकों ने काजल गुरु के साथ बैठकर शराब भी पी थी।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में हुए बीटेक छात्र हत्याकांड में पूर्व बसपा विधायक के बेटे समेत 5 गिरफ्तार

लोगों का कहना है कि इसी दौरान किसी बात को लेकर इनमें विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि तीनों ने गुरु को लाठी से पीटना शुरू कर दिया। अपने गुरू पिटता देख चेला धर्मेंद्र पास की चौकी पर दौड़कर पहुंचा। वहां उसने पुलिस को जानकारी दी। उसका कहना है कि पुलिस ने उसे थाना जाकर शिकायत करने की बात कहकर टरका दिया। इसके बाद चेले ने काजल की बहन अनीता को फोन करके बताया। बुधवार हत्या की सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। वहीं हत्यारोपियों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः वीडियो वायरलः पुलिस चौकी पर ‘सपना चौधरी’ के गाने पर डांस, इंचार्ज लाइन हाजिर