Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदाः DIG दीपक कुमार ने महोबा में खुद घर-घर जाकर बांटी गरीबों को अनाज की पोटली

DIG dipak kumar inspects Mahoba Community Kitchen

समरनीति न्यूज, बांदाः कोरोना संकट के चलते लाॅकडाउन के बीच पुलिस उप महानिरीक्षक दीपक कुमार लगातार बुंदेलखंड के सभी जिलों में खुद जा-जाकर सतर्कता का जायजा ले रहे हैं। इसी क्रम में आज डीआईजी दीपक कुमार ने महोबा जिले का दौरा किया। इतना नहीं वहां बने कम्यूनिटी किचन का निरीक्षण किया। उन्होंने किचन की व्यवस्थाओं के बारे में वहां व्यवस्था संभालने वालों से जानकारी की। साथ ही साफ-सफाई के निर्देश दिए। कहा कि सफाई का पूरा ध्यान रखें, किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। डीआईजी को अचानक अपने बीच देखकर लोग भी काफी अचंभित नजर आए।

कोरोना से बचाव के टिप्स भी दिए

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण के मद्देनजर हम सभी की जिम्मेदारी बढ़ गई है। अब हमें अपने साथ-साथ दूसरों का भी ख्याल रखना है। ऐसा कोई काम नहीं करना है जो किसी दूसरे के लिए या खुद के लिए हानिकारक बन जाए। ऐसा कुछ न करें जो कोरोना जैसी वैश्विक बीमारी की आशंका बढ़ जाए।

DIG inspects Mahoba Community Kitchen

इसके बाद कंपोजिट कंट्रोल रूम महोबा को चेक किया। वहां कुछ कमियां देखीं, जिनमें सुधार को कहा। वहां से जनतंत्र इंटर कालेज कुलपहाड़ (महोबा) पहुंचे। वहां क्वारंटाइन किए गए लोगों से बातचीत की। उनका हालचाल लिया। साथ ही कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग जैसी सावधानियों का पूरी तरह से पालन करें। वहां से डीआईजी दीपक कुमार जैतपुर कुलपहाड़ महोबा पहुंचे। वहां गरीब परिवारों को अपने हाथों से राशन वितरित किया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में गुलरनाका इलाका सेनेटाइज करने में जुटा प्रशासन, पहला कोरोना पाॅजिटिव मिलने के बाद सतर्कता 

ये भी पढ़ेंः DIG का डंडाः बांदा मंडल में 28 दरोगाओं के तबादले, कई ‘घाघ’ भी निपटे