Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

लाॅकडाउनः भाजपा महिला नेता की करतूत, हवा में झोंके फायर, फिर लिखा कोरोना को भगाने को..

Balaram BJP District Mahila Morcha District President fired in the air, report lodged

समरनीति न्यूज, लखनऊः शायद ही कोई ऐसा नेता होगा जिसके सिर पर सत्ता का नशा न चढ़ता हो। फिर चाहे पुरुष नेता हों या महिला। अब भाजपा की बलरामपुर जिले की महिला मोर्चा अध्यक्षा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार रात सभी जनमानस से रात 9 बजे से 9 मिनट के लिए लाइट बंद करके एकता की अलख जगाने की अपील की थी, लेकिन बलरामपुर जिले की महिला मोर्चा की अध्यक्षा मंजू तिवारी चार कदम आगे निकल गईं। लाइट बंद करने बाद दोबारा जलीं तो उन्होंने हवा में ताबड़तोड़ फायर झोंक डाले। वह भी पति के लाइसेंसी रिवाल्वर से।

कैप्शन में लिखा कोरोना भगाने को..

कैप्शन लिखा, कोरोना को भगाने के लिए…। हर्ष फायरिंग जुर्म है, पुलिस ने अब मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने माना है कि उनसे गलती हो गई है जिसे वह स्वीकारती हैं। उधर, पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Balaram BJP District Mahila Morcha District President fired in the air, report lodged

9 मिनट लाइट बंद के बाद फायिरंग

बताते चलें कि कोरोना के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार रात 9 बजे 9 मिनट के लिए देशवासियों से अपने-अपने घरों की बिजली बंद करके दीपक जलाने की अपील की थी। पीएम मोदी ने अपील की थी कि दीपक और मोमबत्ती और टॉर्च जलाकर एकजुटता का संदेश दें। इस दौरान कुछ लोगों ने पटाखे फोड़े। हालांकि, ऐसे लोगों की हर ओर निंदा भी हो रही है।

फेसबुक पर वीडियो भी किया अपलोड 

इसी क्रम में बलरामपुर की भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से कई राउंड गोलियां हवा में चलाईं। इतना ही नहीं इस फायरिंग का वीडियो बनाकर उसे अपने फेसबुक एकाउंट पर भी अपलोड किया।

ये भी पढ़ेंः लखनऊः फ्लैट में महिला मित्र संग भाजपा के बड़े नेता को पत्नी ने पकड़ा, थाने तक फजीते..

बताते चलें कि हर्ष फायरिंग कानूनन जुर्म है और वह भी ऐसे माहौल में जब पूरा देश कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है। दरअसल, उन्होंने अपने पति ओमप्रकाश तिवारी के लाइसेंसी रिवॉल्वर हवा में गोलियां चलाईं। इतना ही नहीं फेसबुक पर अपलोड करने के साथ ही कैप्शन लिखा कि ‘आज दीपक जलाने के बाद कोरोना को भगाते हुए..। इसी के बाद पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया है।

ये भी पढ़ेंः ‘समरनीति न्यूज’ के कार्यालय पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने दी बधाई