Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुर में 8 कोरोना पाॅजिटिव जमाती मिले, 7 बांग्लादेशी-1 महाराष्ट्र का

8 corona positive era were found in Sitapur, 7 Bangladeshi-1 from Maharashtra

समरनीति न्यूज, सीतापुरः देश में कोरोना से जंग के बीच विलेन बनकर उभरे दिल्ली निजामुद्दीन मरकज से निकले तब्लीगी जमाती पूरे देश में फैलकर कोरोना फैला रहे हैं। अब राजधानी लखनऊ से सटे सीतापुर जिले में आठ कोरोना पाॅजिटिव केस मिलने से हड़कंप मच गया है। ये आठों तब्लीगी जमाती हैं जिनमें से 7 बांग्लादेशी हैं और 1 महाराष्ट्र का रहने वाला है। इन सभी को मस्जिद से निकालकर जांच के लिए भेजा गया था। जांच में इनके कोरोना पाॅजिटिव होने की पुष्टि हुई है।

8 corona positive era were found in Sitapur, 7 Bangladeshi-1 from Maharashtra

जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी ने दी जानकारी

सीतापुर के जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी ने बताया है कि हाल ही में सूचना मिली थी कि दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज से तब्लीगी जमात के 42 लोगों के बारे में जानकारी मिली थी कि वे सभी सीतापुर पहुंचे हैं।

ये भी पढ़ेंः कोरोना लाॅक डाउनः बहू ने दूधमुंहे को गोद में लेकर सास को दी मुखाग्नि  

इनकी तलाश की गई तो पता चला कि 10 लोग अभी निजामुद्दीन में ही हैं, जबकि बाकी 32 लोग सीतापुर पहुंचे हैं। इन 32 लोगों को खैराबाद से पकड़ा गया।

8 corona positive era were found in Sitapur 7 Bangladeshi-1 from Maharashtra

इनकी जांच को सैंपुल भेजा गया था। वहां से 8 लोगों का टेस्ट पाॅजिटिव आया है जबकि 25 लोगों का टेस्ट निगेटिव आया है। आठ लोगों में एक महाराष्ट्र का है जबकि बाकी 7 जमाती बांग्लादेशी हैं। इन सभी को अलग वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। बताया कि आज सुबह इसकी रिपोर्ट आने के बाद सीतापुर के खैरादाबद कस्बे को सील करते हुए चप्पे-चप्पे को सेनेटाइज किया जा रहा है। किसी को घर से निकलने की इजाजत नहीं है। सभी आला अधिकारी मौके पर डटे हुए हैं।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः लखनऊ कैंट में रात 12 बजे से कर्फ्यू, सेना अलर्ट