Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

लाॅकडाउनः बांदा में बैंक मैनेजर को शराब की तलब ने पहुंचाया हवालात

Banda police caught wine in car

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में लाॅकडाउन के बीच पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान एक राष्ट्रीय बैंक के शाखा प्रबंधक की कार की डिग्गी से शराब की पेटी मिली है। पुलिस ने उनसे शराब के बारे में पूरी जानकारी मांगी। पुलिस का कहना है कि कार सवार ने अपना परिचय पुलिस को बैंक प्रबंधक, तिंदवारी के रूप में दिया। साथ ही गुजारिश भी की कि यह शराब की बोतलें वह अपने एक सीनियर के लिए लेकर जा रहे थे। हालांकि, लाॅकडाउन शराब की खरीद को लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद थाने से आरोपी को मुचलके पर छोड़ा है। पकड़ा गया शख्स फतेहपुर जिले का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि उसने खुद को तिंदवारी में स्थित एक राष्ट्रीय बैंक का शाखा प्रबंधक बताया है।

पुलिस ने मुकदमा लिखकर की कार्रवाई

बताते हैं कि पुलिस ने जब इस शख्स से शराब खरीद की रसीद दिखाने को कहा तो नहीं दिखा सके। कोतवाली प्रभारी दिनेश सिंह ने बताया महाराणा प्रताप चौराहे पर वाहन चेकिंग के दौरान एक कार की डिग्गी से बीयर की पेटी मिली थी। मामले में उचित कार्रवाई की गई है।

ये भी पढ़ेंः बांदा शहर में देवर ने भाभी से की छेड़छाड़, विरोध पर लहूलुहान किया

बताया कि कार में सवार शख्स खुद को बैंक मैनेजर बता रहा था। बताया कि वह तिंदवारी कस्बे में स्थित ब्रांच में तैनात हैं। कहा कि पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। बताते चलें कि शहर कोतवाली पुलिस लाॅकडाउन के बीच पुलिस पूरी सतर्कता से अभियान चला रही है। वाहनों की चेकिंग के साथ ही हर किसी पर नजर रखी जा रही है। लाॅकडाउन का शतप्रतिशत पालन कराने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः ‘समरनीति न्यूज’ खबर का असर, संत तुलसी पब्लिक स्कूल पर छापा, BSA बोले, करेंगे सख्त कार्रवाई