Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

Corona Virus: बांदा को राहत भरी खबर, पहले पाॅजिटिव साजिद समेत 28 की जांच रिपोर्ट निगेटिव

Big news: Banda's first Corona positive case found, stirred in administration after investigation report

समरनीति न्यूज, बांदाः कोरोना संकट के बीच बांदा के लिए राहत देने वाली खबर आई है। दो कोरोना पाॅजिटिव सामने आने के बाद भेजे गए 28 लोगों के सैंपुल की जांच की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इन 28 लोगों में पहले पाॅजिटिव पाए गए साजिद की रिपोर्ट भी शामिल है। यानी अब एक ही कोरोना पाॅजिटिव मरीज बांदा में है। इस बात की पुष्टि मेडकिल कालेज के प्राचार्य डा. मुकेश यादव ने की। उन्होंने बताया कि सोमवार देर शाम आई रिपोर्ट में सभी 28 लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

कोरोना पाॅजिटिव पहला मरीज है गुलरनाका का साजिद

कहा कि बांदा में मिले पहले कोरोना वायरस पाजिटिव मरीज साजिद की भी दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है। एक सप्ताह बाद फिर उसकी जांच कराई जाएगी। हालांकि, अभी खतरा टला नहीं है। हर किसी को लाॅकडाउन का पालन करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ बाकी सावधानियां बरतने की जरूरत है।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में पहला कोरोना पाॅजीटिव केस मिला, दिल्ली मरकज से लौटा था शहर

बताते चलें कि डा. मुकेश यादव ने बताया है कि मेडिकल कालेज में 28 कोरोना संदिग्धों को आइसोलेट किया गया है। इनकी जांच के लिए लखनउ सैंपुल भेजे गए थे। आज सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई। इसमें कोरोना पाॅजिटिव साजिद के परिवार के लोग भी शामिल हैं। बांदा में शहर के गुलरनाका मोहल्ले में रहने वाले तथा जिले के बिसंडा निवासी दो लोगों के कोरोना जांच की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी। दो कोरोना पाॅजिटिव मिलने के बाद जिले में हड़कंप मच गया था। प्रशासन मामले में गंभीरता से कार्रवाई कर रहा है।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में दूसरा कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप