Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में श्रमिकों की डीसीएम ट्रक में घुसी, 2 की मौत, 50 घायल

DCM two killed in a truck on the highway in Kanpur countryside, 50 injured

समरनीति न्यूज, कानपुरः आज सुबह गुजरात से श्रमिकों को ले जा रही एक डीसीएम गाड़ी पीछे से ट्रक में जा घुसी। इससे उसपर सवार दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि लगभग 50 घायल हो गए हैं। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां मजदूरों की चीख-पुकार से हड़कंप मचा रहा।

गुजरात से बलरामपुर जा रही थी डीसीएम

इस सबके बीच अस्पताल के डाक्टर और कर्मचारियों ने बड़ी कुशलता के साथ घायलों का इलाज किया।

dcm accident in kanpur dehat

बताया जाता है कि यह डीसीएस गुजरात से प्रवासी मजदूरों को लेकर यूपी के बलरामपुर जिला जा रही थी। हादसा कानपुर देहात के अकबरपुर थाना क्षेत्र में हुआ।

ये भी पढ़ेंः लाॅकडाउन 3ः बांदा पुलिस-शराब बिकेगी पर दूध नहीं, प्रशासन अंजान-जनता परेशान

अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के माती गांव के पास आज सुबह गुजरात से बलरामपुर श्रमिकों को ले जा रही डीसीएम हाइवे पर खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। हादसे में एक महिला और बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

dcm accident in kanpur dehat

पुलिस ने घायलों को पहुंचवाया अस्पताल

एक दूध कंपनी के प्लांट के पास हए इस हादसे में करीब 50 लोग घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अस्पताल भिजवाया। वहां उन सभी का इलाज किया गया। हादसे की सूचना पाकर एसडीएम सदर एके सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे। उन्होंने बचाव कार्य कराते हुए घायलों को अस्पताल भिजवाया। हालांकि, अस्पताल में घायलों की संख्या ज्यादा होने के कारण स्वास्थ अधिकारियों ने ज्यादा चिकित्सकों की टीम को काम पर लगाया। उधर, अकबरपुर कोतवाली पुलिस का कहना है कि ट्रक चालक मौके से फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर शहर के पनकी में किन्नरों के गुरु का बेरहमी से कत्ल

ये भी पढ़ेंः लॉकडाउन में स्कूल में रुकी महिला से गैंगरेप, तीन पर आरोप