Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

ब्रैकिंग न्यूजः कानपुर में नरकंकाल मिलने से हड़कंप, बरसात से मिट्टी कटने पर दिखा

Buried male skeleton found on roadside in Kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुरः जिले के सचेंडी थाना क्षेत्र में श्रीनगर कोटरा मार्ग पर शराब ठेके के पास सड़क किनारे मिट्टी में दबा एक नरकंकाल मिलने से हड़कंप मच गया है। मामला आज सुबह का है। बताते हैं कि यह नरकंकाल उस वक्त सामने आया है जब बरसात में उस जगह की मिट्टी कट गई। इसके बाद मिट्टी हटने से वहां दबा नरकंकाल बाहर दिखाई देने लगा। इलाके के लोगों ने देखा तो बुरी तरह से सहम से गए। थाना प्रभारी सचेंडी का कहना है कि नरकंकाल के पास कपड़े भी पड़े मिले हैं।

लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस, छानबीन शुरू

कपड़ों से एक आधार कार्ड मिला है जिसमें रामकुमार सिंह पुत्र रणधीर सिंह निवासी ग्राम कोटरा (सजेती) का पता लिखा है। थाना प्रभारी ने बताया कि नरकंकाल नुमा शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Buried male skeleton found on roadside in Kanpur

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। मामले में इलाके को लोगों को आशंका है कि किसी ने हत्या करके शव को वहां दफनाया था, लेकिन इस दौरान बरसात से वहां की मिट्टी कट गई। फिर नरकंकाल दिखाई देने लगा। बताते हैं कि कुछ दूरी पर ही जूते और कपड़े भी पड़े मिले हैं। इस कंकाल को कुत्ते और दूसरे जानवर नोच रहे थे। इसके बाद ही लोगों का ध्यान उस ओर गया। देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस को सूचना दी। मौके पर सजेती थाना पुलिस पहुंची हुई है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में लगातार फूट रहे कोरोना बम, अब 87 केस मिलने से खलबली