Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

Update-Breaking News : बांदा में लगा नाइट कर्फ्यू, ‘समरनीति न्यूज’ से बातचीत में जिलाधिकारी ने बताया

Good News : BDA's plush building will soon be built in Banda at a cost of crores

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में तेजी से पैर पसार रहे कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए जिलाधिकारी आनंद कुमार सिंह ने नाइट कर्फ्यू के आदेश जारी कर दिए हैं। आज रात यानी 10 अप्रैल रात 9 बजे से बांदा शहर में नाइट कर्फ्यू लागू हो जाएगा। समरनीति न्यूज’ से बात करते हुए जिलाधिकारी आनंद कुमार सिंह ने इसकी जानकारी दी है। बातचीत में जिलाधिकारी श्री सिंह ने बताया कि जिले में कोरोना के केस लगातार सामने आ रहे हैं।

लगातार तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मरीज

जिलाधिकारी ने कहा कि शुक्रवार को जहां 120 लोगों की जांच रिपोर्ट में उनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। वहीं आज शनिवार को भी 110 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं। हालात की गंभीरता को देखते हुए नाइट कर्फ्यू आज से लगा दिया गया है।

Banda DM Anand Singh suddenly arrives at Vikas Bhawan, now action is taken against careless

प्रतिकात्मक फोटो।जिलाधिकारी श्री सिंह ने बताया है कि नाइट कर्फ्यू आज रात से ही लागू होगा। रात्रि 9 बजे से सुबह 6 बजे तक लागू रहेगा।

ये भी पढ़ें : UP Panchayat Election2021 : भाजपा जिलाध्यक्ष से खास बातचीत, जानिए पंचायत चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों को जिताने का क्या है प्लान 

इस दौरान सभी दुकानें बंद रहेंगी। उन्होंने कहा है कि फिलहाल नाइट कर्फ्यू बांदा शहर में लगाया गया है।

Kovid-19: 35 new positives including 14 detainees of jail in Banda, total number

इसके बाद जरूरत पड़ी तो निकाय क्षेत्रों यानी आठों तहसील मुख्यालयों में भी लगाया जाएगा। इसके बाद हालात पर निर्भर करेगा कि इसे कितना बढ़ाना है।

आवश्यक वस्तुओं के परिवहन पर रोक नहीं

बताया कि आवश्यक वस्तुओं के परिवहन पर कोई रोक नहीं होगा। कक्षा 1 से 12 तक के स्कूल बंद रहेंगे। हालांकि, जहां परीक्षाएं या प्रैक्टिल चल रहा है, उस स्कूलों को कोरोना प्रोटोकाल का पालन कराते हुए परीक्षाए दिलाने के निर्देश दिए हैं। यात्रा पर जाने वाले लोग टिकट दिखाकर यात्रा के लिए निकल सकेंगे। मीडियाकर्मी पास दिखाकर निकल सकेंगे।

ये भी पढ़ें : Corona : मास्क न लगाने वालों के लिए डीजीपी ने दिए ये निर्देश, ऐसे कार्रवाई करेगी पुलिस..