Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

लाॅकडाउनः बांदा में भाजपा विधायक के भाई-भतीजों पर मारपीट का आरोप, वृद्ध की टांग टूटी-बेटा घायल

BJP MLA accused of assault in Banda, victim father-son reached hospital

समरनीति न्यूज, बांदाः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यूपी को कोरोना संकट के प्रकोप से बचाने के लिए दिन-रात एक कर रहे हैं। वहीं उनकी पार्टी के विधायक और उनके परिजन क्या गुल खिला रहे हैं इसका उदाहरण शुक्रवार को बुंदेलखंड के बांदा जिले में देखने को मिला। नरैनी विधायक के परिवार का गांव में पड़ोसी से विवाद हो गया। इसके बाद पड़ोसी को इस कदर पीटा गया कि वृद्ध की टांग टूट गई, उसका बेटा भी घायल हो गया। फजीते इस कदर हुए कि पुलिस को मौके पर पहुंचना पड़ा। पूरा गांव इकट्ठा हो गया। हालांकि, गिरवां थाना पुलिस ने संयम और समझदारी से काम लिया। इस वजह से स्थिति नियंत्रित रही, वरना स्थिति और बिगड़ सकती थी।

पुलिस ने संभाली स्थिति

बताया जाता है कि गिरवां थाना क्षेत्र के मुरवां गांव में नरैनी के भाजपा विधायक राजकरन कबीर का पैतृक घर है। बताते हैं कि गिरवां थाने के हुसैनपुरकलां गांव का रहने वाला युवक मनोज विश्वकर्मा आज सुबह अपनी भाभी को लेकर बाइक से बैंक गया था। लौटकर दोनों वापस घर जा रहे थे। रास्ते में विधायक राजकरन का भतीजा बाइक लेकर खड़ा था। बाइक निकालने को लेकर दोनों में कुछ कहासुनी हुई।

ये भी पढ़ेंः बांदाः हार्पर क्लब मामले में प्रशासन का तगड़ा एक्शन, 4 की सदस्यता खत्म, FIR के आदेश

विधायक के भतीजे ने बाद में युवक की पिटाई कर दी। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कर दिया। बेटा घर पहुंचा तो वृद्ध पिता कुंजीलाल विश्वकर्मा परिवार के साथ विधायक से मिलने उनके घर यह सोचकर पहुंचे कि विधायक अपने भतीजे को डांट देंगे। इसके बाद बात खत्म हो जाएगी। लेकिन हुआ इसका उल्टा। पीड़ित वृद्ध का आरोप है कि विधायक के भतीजों-भाइयों और अन्यों ने उनको बुरी तरह से पीटा। उनकी टांग टूट गई और हाथ भी माइनर फ्रैक्चर हो गया। बेटा भी घायल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला।

क्या कहते हैं विधायक

उधर, नरैनी के भाजपा विधायक राजकरन कबीर से जब बात की गई, तो उनका कहना था कि भतीजा घर के बाहर बैठा था। मनोज नाम का युवक शराब पीकर आया और उनके भतीजे पर बाइक चढ़ाने की कोशिश की। इसी को लेकर कहासुनी हुई। विधायक ने कहा कि कुछ देर बाद उसके पिता समुदाय विशेष के दो दर्जन लोगों को लेकर आ गए। इसके बाद गालियां दीं और मारपीट कर दी। कहा कि भीड़ देखकर उनके भाई-भतीजों और सुरक्षा कर्मियों ने खुद को बचाते हुए हाथ-पैर चलाए। गिरवां इंस्पेक्टर शशि पांडे ने कहा कि दोनों पक्षों से किसी भी तरफ से कोई तहरी नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही मामला दर्ज किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः CM योगी ने ऐसा दिया विपक्ष को जवाब, प्रियंका भी बोलीं-साधुवाद

ये भी पढ़ेंः सीएम योगी के सख्त आदेश, जमाखोरों व शराब बिक्री वालों पर NSA-गैंगस्टर