Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बड़ा हादसा टला, दूल्हा-दुल्हन की गाड़ी की कार से टक्कर, 6 घायल

Big accident averted in Banda, 6 injured in collision with groom and bride's car

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में आज सोमवार को उस वक्त एक बड़ा हादसा टल गया जब शादी के बाद बधाई पूजन को जा रहे दूल्हा-दुल्हन की इनोवा गाड़ी और जीप की टक्कर हो गई। मार्शल अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई, जबकि इनोवा भी सड़क किनारे खाईं में गिर गई। हादसे में दूल्हा-दुल्हन समेत 6 लोग घायल हो गए। सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज किया गया। अच्छी बात यह है कि सभी की हालत खतरे से बाहर है।

शादी के बाद पूजन को जाते वक्त हादसा

बताया जाता है कि मटौंध रेलवे स्टेशन के पास रहने वाली पुष्पा देवी के बेटे भरत की शादी 11 दिसंबर को हुई थी। आज सुबह बधाई पूजन के लिए दूल्हा भरत (25) और उसकी पत्नी आराधना (22) को लेकर परिवार के लोग खुरहंड बधाई पूजा को जा रहे थे। दूल्हा-दुल्हन और परिजनों से भरी मार्शल जीप अभी गिरवां थाने के महुआ गांव के पास ही पहुंची थी कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार इनोवा कार ने मार्शल में टक्कर मार दी। मार्शल जीप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। इनोवा भी सड़क किनारे खाई में जा गिरी।

ये भी पढ़ें : UP : इन जिलों में अगले कुछ घंटे में तेज बारिश-बिजली गिरने की संभावना, बढ़ेंगी ठंड  

आसपास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकाला। सड़क हादसे में मार्शल सवार दूल्हा-दुल्हन के अलावा शशि गुप्ता (45) पत्नी राजेश गुप्ता, राजकुमारी (48) पत्नी पन्नालाल, पुष्पा गुप्ता (50) पत्नी हीरालाल निवासीगण रेलवे स्टेशन के समीप मटौंध, मार्शल जीप चालक अरविंद (35) पुत्र रामखेलावन निवासी सुनैचा थाना कबरई, वंदना गुप्ता (45) पत्नी ओमप्रकाश निवासी कांशीराम कालोनी शहर घायल हो गए। खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां पर उनका इलाज किया गया। सभी की हालत ठीक बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें : बांदा में नए शहर कोतवाल जयश्याम शुक्ला ने संभाली कमान