Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बड़ी वारदात, बदमाशों ने लूट के विरोध पर दुकानदार को गोलियां मारी

big loot incident in Banda, miscreants shot shopkeepers after protesting against lootere

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में अपराधियों के हौंसले बढ़े हुए हैं। एक के बाद एक वारदातें सामने आ रही हैं। सोमवार तड़के सुबह देहात कोतवाली क्षेत्र में लूट की एक वारदात ने पूरे महकमे को हिलाकर रख दिया है। बदमाश एक दुकान का शटर तोड़कर घुसे और नगदी-सामान बटोर लिया। दुकानदार के भाई की आंख खुलने पर जब उसने ललकारा तो बदमाशों ने उसे एक के बाद एक दो गोलियां मारीं। घायल की हालत गंभीर होने पर उसे जिला जिला अस्पताल से कानपुर रेफर कर दिया गया है। 

बदमाशों ने ललकारने पर की फायरिंग 

बताया जाता है कि देहात कोतवाली क्षेत्र के जमालपुर गांव के रहने वाले बउवा की अपने ही घर में परचून की दुकान है। वह किसी काम से गांव से बाहर गए हुए थे। उनके भाई धर्मेंद्र (35) घर में परिवार के साथ सो रहे थे। आज तड़के सुबह बदमाश शटर तोड़कर दुकान में घुसे और नगदी व सामान बटोर लिया। आहट पर जागे धर्मेंद्र ने बाहर आकर बदमाशों को ललकारा। बदमाशों ने एक के बाद एक गोलियां उनपर चलाईं।

गोलियां लगने पर जमीन पर गिरा युवक 

गोलियां लगने पर वह खून से लथपथ होकर गिर पड़े। तबतक गांव के लोग भी जाग गए। खुद को फंसता देखकर बदमाश हवा में गोलियां चलाते हुए मौके से फरार हो गए। घटना के बारे में ज्यादा जानकारी परिजनों से नहीं मिल सकी है, क्योंकि ज्यादातर परिवार के लोग घायल के साथ कानपुर चले गए हैं। वहीं देहात कोतवाली प्रभारी से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका है। 

ये भी पढ़ें : बांदा में वारदातः शराब से रोक हटते ही असर, शराबी युवकों ने बुजुर्ग को गोली से उड़ाया