Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में रिश्तों का बेरहम कत्लः बाप ने बेटों संग पिता को लाठियों से पीटा, फिर कुल्हाड़ी से काट डाला

दादा की हत्या और पिता पर हमले के बाद बांदा जिला अस्पताल में रोती-बिलखती पोती रागिनी।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में रिश्तों के एक बेरहम कत्ल की बडी खबर सामने आ रही है जिसे जानकर हर कोई स्तब्ध है। एक व्यक्ति ने 8 बीघा जमीन के लिए सुबह-सवेरे अपने चार बेटों के साथ मिलकर पिता की डंडों से पीटने के बाद कुल्हाड़ी से हमला करके हत्या कर दी। इतना ही नहीं पिता को बचाने आए भाई पर भी आरोपियों ने हमला किया। उसे मरणासन्न करके चारों फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां पिता को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि घायल व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है।

8 बीघा जमीन बनी लालची बेटे के पाप का कारण 

बताया जाता है कि धनपत यादव (68) पुत्र द्वारिका प्रसाद, शहर कोतवाली के ग्राम बख्शा में अपने बेटे राममूरत के पास रहते थे। गांव में ही उनका दूसरा बेटा देवराज सिंह भी अपने परिवार के साथ रहता है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में हवस में अंधे ससुर ने दरिंदगी में नाकाम रहने पर बहू को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान मौत

जमीनी विवाद में आज देवराज अपने चार बेटों, दिव्यांश, ह्रदयांश और भगवानदीन और रामदीन के साथ डंडे लेकर पहुंचा और पिता पर टूट पड़ा। इसके बाद बचाने आए भाई राममूरत को भी लाठियों से पीट दिया। लोगों ने बीच-बचाव का प्रयास किया लेकिन हमलावर देवराज और उसके बेटों आदि पर खून सवार था।

सांकेतिक फोटो।

मृत बेटे की बेटी को दादा देना चाहता था हिस्सा  

उन्होंने बूढ़े पिता धनपत को लाठियों से पीटने के बाद कुल्हाड़ी से उसपर प्रहार कर दिए। बाद में भाई को भी मरणासन्न कर दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी वहां से फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया।

ये भी पढ़ेंः  बुंदेलखंड में रिश्तों का कत्ल, पत्नी ने भाई-बेटों संग मिलकर पति को मार डाला

वहां इलाज के दौरान डाक्टरों ने देखते ही धनपत को मृत घोषित कर दिया, जबकि राममूरत की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जाता है कि धनपत के तीन बेटे राममूरत, देवराज और रामराज थे। इनमें रामराज का करीब 15 साल पहले निधन हो गया था। इसके बाद उसकी पत्नी सुमन की शादी राममूरत से कर दी गई थी।

8 बीघा जमीन ने बना दिया बेटे को बाप का हत्या

रामराज की एक बेटी रागिनी भी है। अब दादा धनपत का कहना था कि अपनी जमीन से वह रागिनी को भी उसके पिता के हिस्सा की 8 बीघा जमीन देगा। यही बात देवराज को खटक रही थी। जमीन के लालच में अंधे देवराज ने पिता की हत्या करके आज बड़ा पाप कर डाला। पुलिस देवराज और उसके बेटों समेत बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है। वहीं जिला अस्पताल में रागिनी का दादा की मौत के बाद रो-रोकर बुरा हाल है।