Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

Update : बांदा में भाजपा नेता से अभद्रता, रोडवेज स्टेशन इंचार्ज समेत 3 पर मुकदमा

Police raid Banda's Harper Club, action on news of gambling

समरनीति न्यूज, बांदा : भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष से मारपीट व अभद्रता के मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। इस मामले में रोडवेज बस स्टेशन इंचार्ज, कंडक्टर व लिपिक के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। बताया जाता है कि बदौसा थाना क्षेत्र के बरछा गांव के रहने वाले भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जिलाध्यक्ष रामखेलावन सोनकर ने कोतवाली में तहरीर दी है। इसमें कहा गया है कि बीती 28 नवंबर को वह अपने एक पार्टी के ही कार्यकर्ता के साथ रोडवेज बस से बांदा के लिए रहे थे। वहां उनको एक कार्यक्रम में शामिल होना था।

पुलिस बोली, मामले की जांच की जा रही

इसी बीच रोडवेज बस के कंडक्टर फूलचंद्र प्रजापति को 500 रुपए देकर टिकट मांगा। आरोप है कि कंडक्टर ने रुपए रोडवेज बस स्टेशन मुख्यालय चलकर देने की बात कही। वहां बकाया रुपए मांगने पर भड़क गया और गाली-गलौज करने लगा। बाद में स्टेशन इंचार्ज अरिमर्दन सिंह से शिकायत की तो वह भी उसी का पक्ष लेने लगे। बाद में लिपिक कृष्णकांत त्रिपाठी समेत तीनों ने मिलकर मारपीट और अभद्रता की। कोतवाली प्रभारी जयश्याम शुक्ल ने बताया कि भाजपा नेता की तहरीर पर तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ‘समरनीति न्यूज’ कार्यालय का किया उद्घाटन, विश्वसनीयता-निष्पक्षता को सराहा