Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

राजधानी लखनऊ के होटल में लड़कियों से जबरन करा रहे थे गंदा काम, मैनेजर गिरफ्तार

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊ : शहर के विभूति खंड में स्थित होटल पर पुलिस ने रविवार रात पुलिस ने छापा मारा। देर रात सामने आए इस मामले में मुखबिर की सूचना पर पुलिस रेड मारी। वहां से अलग-अलग कमरों से चार लड़कियों को बरामद किया। बताते हैं कि इन लड़कियों से जबरन गंदा काम कराया जा रहा था। पुलिस का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। होटल के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है। कई लोगों की तलाश जारी है। बताया जाता है कि एसीपी विभूति खंड स्वतंत्र कुमार सिंह ने पुलिस टीम के साथ होटल रुद्रा इन पर छापा मारा।

पूनम नाम की महिला कराती थी गंदा काम, पुलिस को तलाश

वहां पुलिस को रेड के दौरान अलग-अलग कमरों से 4 युवतियां मिलीं। एसीपी ने बताया है कि इन युवतियों से होटल प्रबंधन के लोग जबरन गंदा काम करा रहे थे। पुलिस ने युवतियों को मुक्त करा लिया है। वहीं होटल के मैनेजर विवेक पांडे को मौके से गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें : पॅाश इलाके में चौथी मंजिल के फ्लैट में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस पहुुंची तो हुआ गंदा खुलासा..

पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक पूछताछ में जो बात सामने आई है उससे पता चला है कि पूनम नाम की एक महिला इन युवतियों से जबरन गंदा काम करा रही थी। महिला के साथ इस गैंग में दीपक नाम के एक व्यक्ति व कई अन्य लोग भी शामिल हैं। युवतियों की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है। चारों की तलाश में पुलिस दबिशें दे रही है। 

ये भी पढ़ें : यूपीः हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, महिला लीडर समेत 8 लड़कियां और 7 लड़के गिरफ्तार