Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ के मोहनलाल गंज में व्यापार मंडल अध्यक्ष प्रधान पति की गोली मारकर हत्या

Business Circle president shot dead in Mohanlal Ganj, Lucknow

समरनीति न्यूज, लखनऊ : राजधानी के मोहनलालगंज क्षेत्र में रविवार देर शाम व्यापार मंडल के अध्यक्ष एवं प्रधानपति की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात को बाइक सवार दो बदमाशों ने उस वक्त अंजाम दिया, जबक सुजीत अपनी गाड़ी से ईंट भट्टे को जा रहे थे। बताते हैं कि वह रोज अपने ईंट भट्टे को नियमित रूप से जाते थे। पहले से घात लगाए बदमाशों ने इसी दौरान वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने सुजीत पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। गोली लगने पर वह जमीन पर गिर पड़े। 

गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में हड़कंप 

गोलियां चलने की आवाज से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। बताते हैं कि हत्या करने के बाद बदमाश वापस सुजीत के पास पहुंचे और देखा कि कहीं वह जीवित तो नहीं बच गए हैं। इस बीच मौके पर पहुंचे लोगों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश में पथराव भी किया। एक बदमाश का असलहा भी वहीं गिर गया। 

ये भी पढ़ें : UP : दहेज की अधूरी मांग के कारण नहीं पहुंची बारात, दूल्हन के दुखी पिता ने लगाई फांसी 

हालांकि, बदमाश बाइक लेकर आसानी से भाग निकले। स्थानीय लोगों के सहयोग से सुजीत को मेदांता अस्पताल पहुंचाया गया। वहां डाक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर पुलिस अधिकारियों के साथ मेदांता अस्पताल भी पहुंचे। पुलिस का कहना है कि मौके से 8 खोखे मिले हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

ये भी पढ़ें : BirthDay Special : 22 की हुईं अभिनेत्री अनन्या पांडे, देखें गैलमरस फोटोज