Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : कोरोना योद्धा सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी समेत अन्य का सम्मान

Banda : Corona Warrior Sadar MLA Prakash Dwivedi and others honored

समरनीति न्यूज, बांदा : कोरोना संकट काल में लाकडाउन-1 की घोषणा के साथ ही लोगों की मदद को सड़कों पर उतरे सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने सचमुच उस अवधि में लोगों के लिए बड़े और नेक कार्य किए। उस वक्त जब लोगों का घरों से निकलना मुश्किल था तो सदर विधायक ने अपने कैंप कार्यालय में एक फोन काल पर लंच पैकेट से लेकर राशन किट तक घर-घर भिजवाईं। बहरहाल, आज भी लोग उनके इन कार्यों को भूले नहीं हैं। इसी क्रम में अखंड भारत विप्र एकता मंच की ओर से शहर के एक मैरिज हाल में सम्मान समारोह आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी मौजूद रहे। उनका सम्मान भी किया गया।

वक्ताओं ने रखे अपने-अपने विचार

सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि द्विवेदी ने कहा कि समाज में व्याप्त कुरीतियों को दूर होना चाहिए। प्रत्येक विप्र बंधु गायत्री मंत्र का एक माला प्रतिदिन अवश्य करें। पूर्व सांसद भैरों प्रसाद मिश्र ने कहा कि लोग खाली बैठे रहते हैं, गांवों में देखिए तो विभिन्न कृत्यों में लोग व्यस्त नजर आते हैं।

ये भी पढ़ें : बांदा लाॅकडाउनः विधायक प्रकाश द्विवेदी ने कर्म योद्धाओं को बांटी मदद तो खिल उठे चेहरे

इसके बाद अतिथियों को सौम्या श्रीवास्तव, सुरेंद्र सोनी, शिवकुमार राजपूत, डा. एसके गुप्ता, कृष्णकांत आदि ने सम्मानित किया। इस दौरान पंडित रामकृष्ण त्रिपाठी, अशोक त्रिपाठी जीतू, मनदीप तिवारी, सौरभ तिवारी, राहुल तिवारी, सत्यम तिवारी, क्षितिज त्रिपाठी, अरुण शर्मा, राजीव द्विवेदी, राज द्विवेदी, शशांक मिश्र आदि मौजूद रहे। आखिर में कार्यक्रम के आयोजक व बुंदेलखंड प्रभारी पंडित अभिषेक वाजपेयी व संगठन के जिलाध्यक्ष पंडित आकाश दीक्षित ने आभार जताया।

ये भी पढ़ें : बांदा : अंतर्राष्ट्रीय हिंदू महासभा के पदाधिकारियों का सम्मान समारोह