Saturday, May 11सही समय पर सच्ची खबर...

उन्नाव : जलाकर मारी गई रेप पीड़िता का भतीजा लापता, 3 पुलिस वाले निलंबित

crime scene symbolic image

समरनीति न्यूज, उन्नाव : यूपी का उन्नाव जिला फिर सुर्खियों में है। 5 दिसंबर 2019 को सुबह जलाकर मारी गई रेप पीड़िता का 6 साल का भतीजा अचानक लापता हो गया है। मामले से हड़कंप मच गया है। उच्चाधिकारियों ने 3 पुलिस वालों को निलंबित कर दिया है। मामले से पूरे महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

5 दिसंबर 2019 को हुई थी वारदात

बताया जाता है कि जिले के बिहार थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते वर्ष 5 दिसंबर को एक रेप पीड़िता की दुष्कर्म का मुकदमा वापस न लेने पर जलाकर हत्याकर दी गई थी। अब उसी मृतक युवती का 6 साल का भतीजा शुक्रवार शाम अचानक गायब हो गया। रात में परिवार के लोगों ने दुष्कर्म के मामले में आरोपियों के खिलाफ बच्चे के अपहरण की तहरीर थाने में दी है।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबरः उन्नाव रेप पीड़िता सड़क हादसे में गंभीर, मां और चाची की मौत, अखिलेश यादव ने की सीबीआई जांच की मांग 

पुलिस ने 3 महिलाओं समेत कुल 5 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट लिखी है। एसपी व डीएम के अलावा आईजी भी मौके पर पहुंचीं और छानबीन की है। एडीजी जोन एसएन साबंत ने भी मामले का संज्ञान लिया है। उधर, आईजी रेंज लक्ष्मी सिंह ने गांव पहुंचकर जानकारी ली। बाद में सुरक्षा में तैनात मृतका के भाई के गनर नारेंद्र यादव, बहन की सुरक्षा में लगी महिला सिपाही अनुज व सिपाही राजेश कुमार को तत्काल प्रभार से सस्पैंड कर दिया है। 

ये भी पढ़ें : यूपी : दिल दहलाने वाली घटना, बेटी जन्मी तो मां संग लटके मिले 3 बेटियों के शव