Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

हद हो गई : आपरेशन में युवक के पेट से निकला पेचकस, 5 इंच का सरिया, 30 कीलें और..

in-unnao-operation-doctors-found-a-nail-bruising-from-stomach-of-a-young-man

समरनीति न्यूज, कानपुर : कुछ मामले ऐसे सामने आते हैं जिनपर एकाएक भरोसा नहीं होता, लेकिन होते सच हैं। अब ऐसा ही एक मामला कानपुर से सटे शुक्लागंज में सामने आया है। एक युवक के पेट से आपरेशन के दौरान पूरा का पूरा टूलबाक्स निकला है। जी हां, आपको जानकर आश्चर्य होगा कि इस युवक का जब डाक्टरों ने आपरेशन किया तो उसके पेट से एक पेचकस, 5 इंच का सरिया, 30 कीलें, छोटी रेती बाहर निकाली गईं। यह सब देखकर परिवार ही नहीं डाक्टर्स भी हैरान हैं। फिलहाल युवक कुछ नहीं बता पा रहा है।

पेट दर्द की शिकायत के बाद खुलासा

दरअसल, उन्नाव जिले के भतवा गांव के रहने वाले कमलेश कुमार के 18 साल के बेटे करन को बीते कई महीनों से पेट दर्द की शिकायत थी। कई जगह इलाज कराया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। लखनऊ रोड पर शुक्लागंज में स्थित एक अस्पताल के प्रबंध निदेशक राधारमण अवस्थी का कहना है कि युवक करन अपने पिता और मां कमला देवी के साथ उनके अस्पताल पहुंचा।

ये भी पढ़ें : अजीबो-गरीबः डाक्टरों ने महिला के पेट से निकाले डेढ़ किलो आभूषण-सिक्के और अन्य सामान 

उसका अल्ट्रासाउंड कराया गया तो पेट में कीलें व दूसरा सामान दिखाई दिया। रात में ही उसका आपरेशन किया गया। डा. पवन सिंह, डा. आशीष पुरी, डा. संतोष की टीम आपरेशन करने में शामिल रही। बताया कि युवक के पेट से 4 इंच लंबी 30 कीलें, 1 रेती छोटी, 5 इंच लंबी सरिया, 1 पेचकस व 4 सिलाई वाली सुईं भी निकली हैं। अब यह सब देखकर चिकित्सकों की टीम भी स्तब्ध है। डाक्टरों का कहना है कि यह सबकुछ चौंकाने वाला है।

ये भी पढ़ें : लखनऊ : 8 साल से बहन से रेप कर रहा था भाई-मां का सपोर्ट, FIR दर्ज