Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

Update : बड़ी खबर : बांदा में दो बहनों की तालाब में डूबकर मौत, परिवारों में कोहराम

Two sisters drown in a pond in Banda, families suffer

समरनीति न्यूज, बांदा : तालाब में भैंस को पानी पिलाने के लिए गई दो मौसेरी बहनों की डूबकर मौत हो गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तालाब में छलांग लगा दी और काफी मशक्कत के बाद बालिकाओं को पानी से बाहर निकाला। लेकिन तबतक उनकी सांसें थम चुकी थीं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

भैंस को पानी पिलाने तालाब गई थीं दोनों बहनें

बताया जाता है कि बबेरू कोतवाली क्षेत्र के थरथुवा गांव निवासी अनिल की पुत्री आरजू (8) शनिवार सुबह मरका थाना क्षेत्र के चरका गांव निवासी मौसेरी बहन बिटोला (11) पुत्री सूरजभान के साथ गांव के तेलियानी तालाब भैंस को पानी पिलाने गई थी। भैंस को पानी पिलाते समय अचानक आरजू का पैर फिसल गया और वह तालाब के गहरे पानी में डूबने लगी।

ये भी पढ़ें : बांदा में 2000 से ऊपर पहुंचे कोरोना संक्रमित, 51 नए मरीज मिले

बहन को डूबता देख बिटोला उसे बचाने की कोशिश करने लगी। कुछ ही देर में दोनों तालाब के गहरे पानी में डूब गईं। कुछ ग्रामीणों ने देखा तो दौड़कर वहां पहुंचे और तालाब में कूदकर दोनों को ढूंढने लगे। काफी देर बाद दोनों की शवों को बाहर निकाला जा सका।

घटना के बारे में पुलिस ने कही यह बात

घटना की जानकारी मिलते ही बबेरू कोतवाली इंस्पेक्टर जयश्याम शुक्ला फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। बताते हैं कि मरका थाना क्षेत्र के चरका गांव निवासी मृतका बिटोला कुछ दिनों पूर्व ही अपनी मौसी के घर आई थी।

ये भी पढ़ें : Update : पार्ट-2, बांदा- सरकारी सड़क पर माॅल संचालक का कब्जा, किसके संरक्षण में यह ‘दादागिरी’