Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

Update : बांदा में दर्दनाक घटना, दो सगे भाईयों की टीला धंसने से मौत, परिवार में कोहराम

Traumatic incident in Banda, death of two close brothers from mound 

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में शनिवार को हुई एक दर्दनाक घटना में दो सगे भाईयों की मौत हो गई। परिवार में कोहराम मच गया। गांव के सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताते हैं कि हादसा उस वक्त हुआ जब दोनो भाई घर की लिपाई-पुताई के लिए मिट्टी लेने गए हुए थे। उधर, परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जसपुरा थाने के तरौडा गांव में हुई दर्दनाक घटना

बताया जाता है कि जसपुरा थाना क्षेत्र के गाजीपुर गांव के रहने वाले वीरेंद्र अपने परिवार के साथ पिछले 10 साल से जसपुरा कस्बे में किराए पर कमरा लेकर रहते हैं। वह दिहाड़ी मजदूर थे और रोज मजदूरी से परिवार का पालन-पोषण कर रहे थे।

Traumatic incident in Banda, death of two close brothers from mound 

आज शनिवार को मां कम्मा ने बेटे विवेक (15) से मिट्टी लाने को कहा। इसपर वह अपने छोटे भाई अभिषेक (13) के साथ कस्बे से कुछ दूर तरौड़ा गांव मोड़ के पास मिट्टी खोद रहे थे। तभी मिट्टी का भारी-भरकम पहाड़ जैसा टीला भरभराकर धंस गया।

ये भी पढ़ें : यूपी : दिल दहलाने वाली घटना, बेटी जन्मी तो मां संग लटके मिले 3 बेटियों के शव 

दोनों भाई मिट्टी के मलबे में दब गए। आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण वहां पहुंचे। सूचना पाकर सैकड़ों ग्रामीणों के बीच पुलिस भी वहां पहुंच गई। पुलिस ने जेसीबी की मदद से मलवे से दोनों भाईयों को बाहर निकाला। हालांकि, तबतक उनकी सांसें थम चुकी थीं। फिर भी दोनों को स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

जेसीबी से निकाला गया दोनों को बाहर

सूचना पर उप जिलाधिकारी राम कुमार ने घटनास्थल पहुंच कर निरीक्षण किया। मृतकों के माता-पिता को ढांढस बंधाते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिया। बताते हैं कि विवेक जसपुरा कस्बे के मधुसूदन दास इंटर कालेज में 10वीं और अभिषेक कस्बे के ही सरस्वती शिशु मंदिर में कक्षा छह का छात्र था।

ये भी पढ़ें : बुंदेलखंड : कलयुगी बाप ने पत्नी से झगड़कर दो बेटों को गला दबाकर मार डाला