Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

राजस्थान विधानसभा में अपने-अपने प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे सीएम योगी और मायावती

समरनीति न्यूज, लखनऊः सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को अपने दो दिन के दौरे पर राजस्थान जा रहे हैं। वह राजस्थान में विधानसभा चुनाव प्रचार करेंगे। बीजेपी के स्टार प्रचारक सीएम योगी राजस्थान में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में दो दिनों के भीतर 11 चुनावी सभाएं करेंगे। मुख्यमंत्री सोमवार को राजस्थान के लिए रवाना हो रहे हैं।

दो दिन में 11 चुनावी संभाएं करेंगे योगी 

पहले दिन वह राजस्थान के रतनगढ़ चुरू, डूंगरगढ़ मकराना नागौर, फतेहपुर सीकर, बीकानेर और पोकरण में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन से चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। फिर वहां से वापस लखनऊ लौट आएंगे।

ये भी पढ़ेंः ..जब गुंडागर्दी पर कसी नकेल तो बोला भाजपा विधायक का पति, सीएम योगी से मुझे जान का खतरा

इसके बाद 27 नवंबर को फिर राजस्थान जाएंगे। इस दौरान सीएम योगी वहां के रामगढ़, तिजारा, नगर भरतपुर, मालाखेड़ा, थानागाजी और आमेर में चुनावी सभाएं करेंगे। उधर, बसपा सुप्रीमो मायावती भी सोमवार को राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में दो चुनावी सभाएं करने वाली हैं।

ये भी पढ़ेंः भारत की बेटी जाह्नवी बहल को फेसबुक पर मिल रहे अश्लील मैसेज और धमकियां, शिकायत दर्ज

बसपा अध्यक्ष की एक जनसभा झुंझनू बुहाना के राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में होगी। दूसरी चुनावी जनसभा जयपुर के बिलौची आमेर स्थित संस्कृत विद्यालय में होगी। बताते चलें कि बसपा राजस्थान की 200 सीटों पर अकेले ताल ठोक रही है। उसका किसी पार्टी से गठबंधन नहीं है।